script

सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाकुंतलम, देखें सामांथा रुथ प्रभु की फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिव्यू

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2023 04:26:43 pm

Shakuntalam Movie Review: सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई सामांथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम, देखें फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिव्यू।

samantha_ruth_prabhu.jpg

Shakuntalam Movie Review

Samantha Ruth Prabhu: आज टॉलीवुड एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म शाकुंतलम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जब से फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ थी, तभी से फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। आज उनका इंतजार खत्म हुआ। चलिए यहां जानते हैं सामांथा कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिव्यू मिला। फिल्म में सामांथा के अलावा देव मोहन, अनन्या नागल्ला, प्रकाश राज, गौतमी, मधु, सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, जीशु सेनगुप्ता, कबीर दुहान सिंह और अल्लू अरहा जैसे बेहतरीन स्टार्स से सजी फिल्म है। शकुंतला की कहानी महाभारत के आदिपर्व से लेकर पद्मपुराण और कालिदास की लिखी महान रचना ‘अभिज्ञान शांकुतलम्’ तक में बिखरी हुई है। शाकुंतलम यानी शंकुतों (पक्षियों) की पाली हुई। हर रचयिता ने शकुंतला के चरित्र को अपने अनुसार गढ़ा है। फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज साफ देखा जा सकता है। चलिए जानते हैं सामांथा कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिव्यू कैसा रहा।
Shaakuntalam Box Office Prediction: सामांथा रुथ प्रभु स्टारर मोस्ट अवेटेड पीरियोडिकल ड्रामा ‘शाकुंतलम’ शुक्रवार, 14 अप्रैल यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। गुनशेखर के डायरेक्शन में बनी पैन-इंडिया फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam Movie Review) इस साल सामांथा की पहली रिलीज है। रिपोर्ट के मुताबिक सामांथा की ‘शाकुंतलम’ फैंस को बेहद पसंद रही है। फिल्म की कोरियोग्राफी से लेकर एक्टिंग तक हर एक चीज पर बारीकी से काम किया गया है। पहले दिन के मुताबिक अगर सिनेमाघरों में भीड़ रही तो यय फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सकती है।

‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam Movie) के तेलुगु में अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद जताई जा रही हैं। क्योंकि सामांथा के ज्यादातर फैंस साउथ से ही हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला के मुताबिक इसका लगभग 60% से 70% बिजनेस तेलुगु रीजन से आएगा। वहीं हिंदी बेल्ट में इसके प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, बाला ने कहा कि इसका ‘बाहुबली’, या ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी के समान प्रभाव नहीं हो सकता है क्योंकि यह एक एक्शन जॉनर नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/AlluArha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाकुंतलम (Shakuntalam) काफी हद तक एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है। इसमें ‘सामांथा रुथ प्रभु’ (Samantha Ruth Prabhu) ने लीड रोल प्ले किया है। देव मोहन दुष्यंत के किरदार में नजर आएं। वीएफएक्स से भरपूर इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में की गई है। पहले दिन के हिसाब से लोगों को यह फिल्म पसंद आई है।

यह भी पढ़ें

आलिया-रणबीर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्टर ने कही चौंकाने वाली बात, साथ ही जानें इनकी नेट वर्थ




https://youtu.be/B68jAljMeSI
https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो