scriptआलिया भट्ट-रणबीर कपूर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, साथ ही जानें इनकी नेट वर्थ | Ranbir Kapoor Alia Bhatt First Wedding Anniversary knows their net worth, Actor said I am not a a Good Husband Know Why? | Patrika News

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, साथ ही जानें इनकी नेट वर्थ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2023 04:29:58 pm

Ranbir Kapoor Alia Bhatt First Wedding Anniversary: आलिया भट्ट संग अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे रणबीर कपूर ने क्यों कहा था ‘मैं नहीं हूं अच्छा पति’। इसके साथ ही जानें उनकी नेट वर्थ। जिसे सुनकर झन्ना जाएगा आपका सिर।

ranbir_kapoor_alia_bhatt_first_wedding_anniversary.jpg

Ranbir Kapoor Alia Bhatt First Wedding Anniversary

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Anniversary: 5 साल एक-दूजे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी आज ही के दिन यानी की 14 अप्रैल को हुई थी। आज क्यूट कपल की शादी को पूरे एक साल पूरे हो चुके हैं। दोनों की शादी बेहद ही सादगी भरे अंदाज में हुई थी। रणबीर-आलिया की शादी में केवल परिवार वाले और कुछ चुनिंदा दोस्तों ने ही शिरकत की थी। बॉलीवुड की गंगूबाई अलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। साल 2022 में आज ही के दिन रणबीर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को अपनी हमसफर के रूप में चुना था। इन दोनों लव बर्ड्स की शादी मुंबई में घर वास्तु में हुई थी। सादगी भरे अंदाज में हुई इन दोनों की शादी से सभी बेहद खुश थे। शादी की पहली सालगिरह यूं तो हर कपल के लिए बेहद ख़ास होता है लेकिन रणबीर-आलिया के लिए उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी और भी स्पेशल है। जैसा कि आप जानते हैं रणबीर और आलिया अभी हाल ही में एक बेटी राहा के पैरेंट्स बने हैं। ऐसे में ये कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह अपनी बेटी राहा के साथ सेलिब्रेट करने वाला है जो कि इनके इस दिन को और भी खास बनाती है। साथ ही जानिए स्टार्स की नेट वर्थ के बारें में पूरी जानकारी। लेकिन उससे पहले बताएंगे कि आखिर रणबीर का ये क्यों कहना है कि वो नहीं हैं अच्छे पति?
ranbir_kapoor_alia_bhatt.jpg
‘मैं नहीं हूं अच्छा पति’ (Ranbir Said ‘I am not a good Husband’)
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्टर ने कही चौंकाने वाली बात। रणबीर-आलिया एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने प्यार को इन्होने शादी की मंजिल तक भी पहुंचाया है लेकिन पिछले दिनों जब एक फिल्म की प्रोमोशन के दौरान एक्टर रणबीर कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने आपको एक ‘बुरा पति’ करार दे दिया। रणबीर ने इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं नहीं हूं अच्छा पति’, मगर उनके अंदर बेहतर पति बनने की इच्छा है और वह ‘सही रास्ते’ पर हैं।

रणवीर कपूर नेटवर्थ (Ranbir Kapoor Net Worth)
सबसे पहले आपको बतातें हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की टोटल नेटवर्थ के बारें में पूरी जानकारी। सूत्रों की मानें रणबीर कपूर की टोटल नेटवर्थ है 325 करोड़ रुपये के आस पास। रणबीर कपूर मुम्बई के पाली हिल्स में बने अपने शानदार घर में रहते हैं। इस आलिशान घर की किमत 25 से 30 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है। रणबीर अपनी हर फिल्म के लिये 20 से 25 करोड़ रुपये की रकम लेते है। कारों के शौकीन रणबीर कपूर के पास कार कलेक्शन में मर्सीडीज बेंज जी क्लास, रेंज रोवर, ऑडी आर 8 और बीएमडब्ल्यू एक्स 6 जैसी मंहगी और शानदार कारें शामिल है। जिनकी टोटल किमत है 8 करोड़ के आसपास।
https://youtu.be/BddP6PYo2gs
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण



आलिया भट्ट की नेट वर्थ (Alia Bhatt Net Worth)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। आलिया करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। सूत्रों के मुताबिक, साल 2021 तक आलिया भट्ट के पास 162 करोड़ की कुल संपत्ति है। आलिया हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं और वह एक फिल्म के लिए लगभग 8-10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। आलिया भट्ट फिल्मों के अलावा विज्ञापन, ब्रांड आदि से भी मोटी कमाई करती हैं। आलिया के कार कलेक्शन की बात करे तो उनके पास न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग जैसी गाड़ियां हैं। जिनकी कुल किमत 9 करोड़ के आसपास है।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1646763706582458368?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कई अपकमिंग फिल्में हैं। दोनों एक साथ पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दिए थे। अभी फिलहाल तो रणबीर फिल्म एनिमल (Animal) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahamastra Part 2) की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा, आलिया भट्ट के पास ‘रॉकी और रानी’ (Rocky Rani Ki Prem Kahani), ‘तख्त’ (Takht) जैसी फिल्में हैं। तो वहीं, रणबीर कपूर ‘एनिमल’, ‘शमशेरा’ (Shamshera) जैसी फिल्मों से धूम मचाएंगे।

यह भी पढ़ें

5 फिल्मों पर लगे हैं पूरे 1800 करोड़ रुपए, जानिए स्टारकास्ट के बारे में पूरी जानकारी



https://youtu.be/mNuhKUOD_A0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो