scriptबॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं कौन? | Deepika Padukone is one of the Highest Paid Actress in Bollywood Indian Cinema Lady Pathaan Upcoming Movies List Jawan Fighter Project K Singham more net worth | Patrika News

बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं कौन?

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2023 11:11:54 pm

Higest Paid Actress: दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ में आखिर कौन हैं बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस। जानिए कौन है वह एक्ट्रेस जो एक फिल्म के लिए लेती है एक्टर के बराबर फीस, जानिए पूरी डिटेल।

highest_paid_actress.jpg
Deepika Padukone Net Worth: दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ। ये सभी इस समय बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। इनमें से जो एक्ट्रेस सबसे ज्यादा कमाई कर रही हैं वह हैं 37 साल की दीपिका पादुकोण। दीपिका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली दीपिका ने हर बार साबित किया है कि वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। फिल्म ओम शांति ओम से शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। दीपिका के हुस्न और अदाकारी के तो बॉलीवुड बादशाह भी कायल हैं। फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने कहा था कि दीपिका फुल प्रूफ एंटरटेनमेंट का पैकेज हैं। जिनमें टैलेंट कूट-कूटकर भरा हुआ है। दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके ऊपर ग्लैमरस, एक्शन, रोमांटिक और यहां तक की कॉमेडी भी शूट करती है। वह हर रोल में फिट हो जाती हैं। यही वजह है कि आज हर हीरो उनके साथ काम करना चाहता है। फिर चाहे उनकी फीस फिल्म के लीड एक्टर के बराबर ही क्यों ना हो।

Deepika Padukone Upcoming Projects:
फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ एक्शन मोड और ग्लैमरस अवतार में नजर आईं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही कई ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आने वाली हैं। (deepika padukone movies) दीपिका की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल है फाइटर (Fighter)। इस फिल्म में दीपिका एक्शन अवतार में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका और प्रभास (Prabhas) की जोड़ी जल्द ही फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) में नजर आएगी। यह एक साइंट फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे।
https://twitter.com/hashtag/HBDWorldsBiggestMovieStar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Deepika Padukone Upcoming Movies:
इसके अलावा दीपिका जल्द ही इसी साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जवान (Jawan) में नजर आएंगी। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हैं, क्योंकि एसआरके दीपिका को अपनी फिल्म के लिए लकी मानते हैं तो इसलिए इस फिल्म में दीपिका का एक कौमियो होगा। इसके अलावा अब बात करते हैं दीपिका की सबसे चर्चित फिल्म लेडी सिंघम (Lady Singham) की तो। यह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनेगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका की जोड़ी नजर आएगी। इसके साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 (Bramhastra 2) की बात करें तो इसमें दीपिका अपने रीयल लाइफ एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां के रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

5 मेगा बजट फिल्मों पर लगे हैं पूरे 1800 करोड़ रुपए, जानिए स्टारकास्ट के बारे में पूरी जानकारी

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Deepika Padukone Films:
फिल्म जवान, फाइटर, प्रोजेक्ट के, ब्रह्मास्त्र 2, लेडी सिंघम के अलावा दीपिका द इंटर्न (The Intern) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगी। इन सभी बड़े प्रोजेक्ट की लीड एक्ट्रेस हैं दीपिका। सूत्रों की मानें तो अब दीपिका हर एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। एक फिल्म के लिए दीपिका 20 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इस समय दीपिकी ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें फिल्मों के लिए उनके मुताबिक मोटी रकम दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

यूट्यूबर अरमान मलिक फिर से आए ट्रोलर्स के निशाने पर



https://twitter.com/dishaspovs/status/1646193701100699655?ref_src=twsrc%5Etfw

Deepika Padukone Property:
के ऐड के लिए दीपिका पादुकोण 7 से 10 करोड़ की फीस वसूलती हैं तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए एंडोर्समेंट करने के लिए वो लगभग 1.5 करोड़ रुपये लेती हैं। इसके अलावा मुंबई में खुद का पर्सनल 4 बीएचके लक्जरियस घर है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है। अलीबाग में भी दीपिका का एक आलीशान घर है, जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपये है। दीपिका के कारों के कलेक्शन में मर्सिडीज मेबैक, ऑडी ए8, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 5 जैसी कई महंगे ब्रांड्स की कारें शामिल हैं। कुल मिलाकर अगर दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ (Deepika Padukone Net Worth) पर ध्यान दें तो लगभग 366 करोड़ रुपये की है।
https://twitter.com/hashtag/Fighter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/sxsxdfd/status/1646237680366231555?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो