scriptMumbai: नगर निगम की बड़ी लापरवाही! बारिश के पानी में डूबा 5 साल का मासूम, केस दर्ज | 5 year old drowns in a tank filled with rain water in Mira Road | Patrika News
मुंबई

Mumbai: नगर निगम की बड़ी लापरवाही! बारिश के पानी में डूबा 5 साल का मासूम, केस दर्ज

Mumbai News : इस घटना के संबंध में काशीमीरा पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबईJun 23, 2024 / 06:14 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra accident
मुंबई के करीब मीरा रोड शहर में मीरा-भायंदर नगर निगम के एक निर्माणाधीन बायोगैस संयंत्र स्थल पर बारिश के पानी से भरे भूमिगत टैंक में डूबने से पांच साल के एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान श्रेयांश सोनी (Shreyansh Soni) के तौर पर हुई गई। परिजनों ने नगर पालिका पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को पेनकरपाड़ा (Penkarpada) में हुई। शिवशक्ति नगर के जय अंबे चॉल निवासी श्रेयांश अन्य बच्चों के साथ शाम के समय खेलने के लिए नगर निगम के गार्डन में गया था। इस दौरान श्रेयांश और कुछ अन्य बच्चे खलते-खेलते गार्डन के पीछे स्थित बायोगैस प्लांट की ओर चले गए।
यह भी पढ़ें

पुणे में बड़ा हादसा, राज्य परिवहन की बस पेड़ से टकराई, 25 यात्री घायल, कई गंभीर

माना जा रहा है कि इस दौरान ईंट और सीमेंट से बने टैंक में श्रेयांश गिर गया। टैंक बारिश के पानी से भरा हुआ था, इसलिए श्रेयांश की डूबने से जान चली गई। इस संबंध में काशीमीरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
एक अधिकारी ने बताया कि मीरा रोड इलाके में बंद पड़े बायो गैस प्रोजेक्ट के गड्ढे में गिरने से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। इस मामले में काशीमीरा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: नगर निगम की बड़ी लापरवाही! बारिश के पानी में डूबा 5 साल का मासूम, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो