scriptअंबानी के बेटे की शादी में पहुंचीं देश विदेश की हस्तियां | Celebrities of foreign dignitaries arrive at Ambani's son's wedding | Patrika News

अंबानी के बेटे की शादी में पहुंचीं देश विदेश की हस्तियां

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2019 08:06:11 pm

Submitted by:

arun Kumar

बीकेसी के जियो वल्र्ड सेंटर में श्लोका-आकाश की शादी की धूम

Celebrities of foreign dignitaries arrive at Ambani's son's wedding

Celebrities of foreign dignitaries arrive at Ambani’s son’s wedding

बेटे की शादी में व्यस्त नजर आए नीता और मुकेश अंबानी

मुंबई.

देश की सबसे अमीर हस्ती मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी की तैयारियां धूमधाम से चल रही हैं। हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से अंबानी के बेटे की शादी आज होगी। अंबानी के घर एंटीलिया से लेकर बीकेसी स्थित रिलायंस जियो वल्र्ड सेंटर में भी शहनाई बज रही है। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी लोगों की आवभगत में काफी व्यस्त नजर आए। समारोह में शामिल होने के लिए देश विदेश की नामी हस्तियां पहुंची हैं। सचिन, आमिर खान, करन जौहर, जैकी श्राफ, शाहरुख खान, जूही चावला व अन्य लोग दिन में ही पहुंच गए थे। इसके अलावा राजनेताओं में प्रफुल्ल पटेल, हार्दिक पांड्या भी शिरकत करते नजर आए। काफी देर तक साफा बांधने का दौर चलता रहा। लोग बारी बारी से साफा बंधवाते नजर आए। दूल्हे आकश अंबानी भी लोगों से घिरे नजर आए।
50 हजार पुलिस कर्मियों को अंबानी ने भेजी मिठाई

शादी से एक दिन पहले गुरुवार को नीता और मुकेश अंबानी ने मुंबई पुलिस को मिठाई खिलाई। नव वधू के स्वागत की तैयारियों में जुटे अंबानी परिवार ने मुंबई के 50 हजार पुलिस जवानों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं। पहले तो पुलिस कर्मियों को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन जब मिठाई का डिब्बा हाथ में लिया और अंदर रखे संदेश को पढ़ा तो पुलिस कर्मियों के चेहरे खिल उठे। एक पुलिसकर्मी ने बताया कि मिठाई के डिब्बे में नीता-मुकेश अंबानी के साथ ही उनके बच्चों के नाम का एक कार्ड भी है। सभी को थाने से डिब्बा मिला जिसके बाद पता चला कि बेटे की शादी के अवसर पर अंबानी परिवार ने यह मिठाई भिजवाई है। मिठाई के डिब्बे के साथ भेजे संदेश में नीता और मुकेश अंबानी ने पुलिस वालों से अपने बहू-बेटे के लिए आशीर्वाद मांगा है।
अन्नसेवा से शुरू हुआ कार्यक्रम

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी का कार्यक्रम बुधवार को आयोजित अन्न सेवा कार्यक्रम के साथ शुरू हुआ। इसके तहत अंबानी परिवार की ओर से अनाथ-गरीब बच्चों को खाना खिलाया गया। बीकेसी जियो वल्र्ड सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में नीता अंबानी, श्लोका और आकाश भी बच्चों को भोजन परोसते नजर आए थे।
जियो वल्र्ड सेंटर में शादी

श्लोका-आकाश की शादी से जुड़ीं रस्में बुधवार से ही शुरू हो गई थीं। सात मार्च को वर्ली स्थित नेशनल स्पोटर्स क्लब ऑफ इंडिया में मेहंदी रस्म हुई। आज शनिवार को मार्च को जियो वल्र्ड सेंटर में शादी हो रही है। बारात दोपहर बाद 3.30 बजे फाइव स्टार ट्राइडेंट होटल से निकलने का कार्यक्रम था हालांकि मेहमानों के चलते इसमें देर हो गई। इसके बाद 11 मार्च को जियो वल्र्ड सेंटर में ही शादी का जश्न मनाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो