scriptNavi Mumbai: केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का गुबार, फैली दहशत | fire breaks out at Navabharat Industrial Chemical Company in Navi Mumbai MIDC | Patrika News
मुंबई

Navi Mumbai: केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का गुबार, फैली दहशत

Navi Mumbai MIDC Fire: मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद है और आग बुझाने का काम जारी था।

मुंबईApr 02, 2024 / 12:25 pm

Dinesh Dubey

navi_mumbai_fire.jpg
मुंबई के करीब एक इंडस्ट्रियल इलाके में मौजूद केमिकल कंपनी में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक है कि धुएं का गुबार कई किमी दूर से दिख रहा है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है।
अधिकारियों ने बताया कि नवी मुंबई के एमआईडीसी में नवभारत इंडस्ट्रियल केमिकल कंपनी में भयानक आग लगी है। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड समेत स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। घटना में किसी के घायल होने या हताहत होने की खबर नहीं है। संपत्ति के नुकसान या हताहतों के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime: कारोबारी से 2 करोड़ रुपये की लूट, साजिश में पुलिस इंस्पेक्टर भी शामिल, पहुंचा हवालात

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, आज अचानक नवभारत इंडस्ट्रियल केमिकल कंपनी में भीषण आग लग गई। आग के डराने वाले वीडियो सामने आए हैं, जिसमें जलती हुई केमिकल कंपनी से काला धुआं का गुबार निकलता दिख रहा है। वीडियो में औद्योगिक इकाई के बाहर सड़क पर आग की लपटें देखी जा सकती हैं।
आग लगने के बाद कंपनी परिसर में अफरा-तफरी मच गई। फ़िलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मी कड़ी मशक्कत कर रहे है।

नवी मुंबई के एमआईडीसी इलाके में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, देखें वीडियो-

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / Navi Mumbai: केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का गुबार, फैली दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो