scriptबेहतर रिजल्ट के लिए ICSE’s 10वीं और ISC शिक्षकों का सम्मान | ICSE's 10th and ISC teachers respect for better results | Patrika News
मुंबई

बेहतर रिजल्ट के लिए ICSE’s 10वीं और ISC शिक्षकों का सम्मान

बच्चों के भविष्य में शिक्षकों का योगदान
आचार्य देवो भव: से गूंज उठा ऑडिटोरियम

मुंबईJul 14, 2019 / 10:03 pm

Rohit Tiwari

Patrika Pic

बेहतर रिजल्ट के लिए ICSE’s 10वीं और ISC शिक्षकों का सम्मान

मुंबई. एसवीकेएम के सीएनएम स्कूल ने आईसीएसई के 10वीं और आईएससी में 12वीं के शानदार परिणामों को लेकर मुंबई में रविवार को मुकेश पटेल ऑडिटोरियम (नरसी मोनजी महाविद्यालय), विलेपार्ले (प.) में एक बड़ा आयोजन किया गया। इस दौरान मेहनती और छात्रों के प्रिय प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों को भूपेश भाई पटेल की अध्यक्षता में सम्मानित किया गया। इसके अलावा विभिन्न छात्रों की ओर से कई रंगारंग कार्यक्रमों ने वहां मौजूद सैकड़ों लोगों का दिल जीत लिया। वहीं छात्रों और अभिभावकों की ओर से आचार्य देवो भव: के नारों से पूरा ऑडिटोरियम गूंज उठा। इस मौके पर संयुक्त सचिव डॉ. जयंत गांधी, सीएनएमएस स्कूल प्रभारी विवेक वैद्य, संयुक्त कोषाध्यक्ष हर्षद शाह, हरित चीतालिया स्कूल के निदेशक गिरिजा मोहन, संयुक्त निदेशक स्कूल चेरिल मुक्खाथ, प्रधानाचार्य कविता संघवी, जे.वी. पारेख इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य डॉ. स्वामीनाथन समेत दूरदराज से आए छात्रों और उनके अभिभावकों ने भी बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम में शिरकत की।

भेंट किए गए स्मृति चिन्ह
किसी भी मनुष्य के जीवन में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। विलेपार्ले केलवानी मंडल इस तथ्य को न सिर्फ जानते हैं, बल्कि सराहते भी हैं। शिक्षकों के इस योगदान को सराहना करते हुए भूपेश पटेल ने कहा कि बच्चों के भविष्य में शिक्षकों का बहुमूल्य योगदान रहता है। साथ ही उनके मार्गदर्शन से छात्रों का भविष्य उज्जवल होता है। वहीं सीएनएम विद्यालय (आईसीएसई, आईएससी) व एसवीकेएम इंटरनेशनल विद्यालय के 10वीं और 12वीं के शिक्षकों को उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए केलवानी मंडल की ओर से शिक्षकों को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए गए।

दिल को छू लेने वाली म्यूजिकल परफॉर्मेंस
कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से की गई वही स्वागत गीत के रूप में छात्रों की ओर से रंगारंग कार्यक्रम भरतनाट्यम पेश किया गया। वहीं सीएनएम एंड जेवी पारेख स्कूल को ओर से दिल को छू लेने वाली म्यूजिकल परफॉर्मेंस आयोजित किया गया। इस प्रकार केलवानी मंडल ने भव्य कार्यक्रम का आयोजन भली-भांति संपन्न किया। इसके अलावा नेशनल एंथम के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Home / Mumbai / बेहतर रिजल्ट के लिए ICSE’s 10वीं और ISC शिक्षकों का सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो