script‘मोदी को अब तक महाराष्ट्र का प्यार मिला, अब श्राप…’, उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर बोला तीखा हमला | Lok Sabha Elections 2024 Uddhav Thackeray interview target PM Modi | Patrika News
मुंबई

‘मोदी को अब तक महाराष्ट्र का प्यार मिला, अब श्राप…’, उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर बोला तीखा हमला

Uddhav Thackeray Interview : शिवसेना (उद्धव गुट) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया है।

मुंबईMay 12, 2024 / 12:20 pm

Dinesh Dubey

Uddhav Thackeray on PM Modi
Lok Sabha Elections 2024 : महाराष्ट्र में चौथे चरण में 13 मई को 11 सीटों- नंदुरबार, जलगांव, रावेर, जालना, औरंगाबाद (छत्रपति संभाजीनगर), मावल, पुणे, शिरूर, अहमदनगर, शिरडी और बीड में मतदान होगा। जहां शनिवार शाम 6 बजे चुनावी शोर थम गया। इस बीच, एक इंटरव्यू में शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला।

यह भी पढ़ें

‘जिंदा तो क्या, मरने के बाद भी मुझे नहीं गाड़ पाओगे’, PM मोदी ने संजय राउत को दिया करारा जवाब?

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू लिया है। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उद्धव ठाकरे ने कहा, पीएम मोदी आज महाराष्ट्र दौरा का रहे हैं। वह राज्य में कई जनसभाएं कर रहे हैं। कल को वो गलियों में भी घूमते नजर आएंगे। मोदी को अब तक महाराष्ट्र का प्यार मिला है। अब वह महाराष्ट्र के अभिशाप का अनुभव करेंगे।

कौरव नीति की हार तय- उद्धव

एक सवाल के जवाब में राज्य के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, “उन्हें महाराष्ट्र का प्रेम क्या है यह पता चल गया है. लेकिन अब उन्हें महाराष्ट्र की जनता का श्राप का अनुभव होना चाहिए। घर तोड़ना, पार्टी तोड़ना कौरवों का काम है। यह कौरव नीति है और वे हारने वाले हैं। उस समय कौरवों की संख्या 100 थी। पांडव केवल पाँच थे। लेकिन पांच पांडवों ने कौरवों को मात दे दी। पांडव सत्य के साथ थे। इसलिए श्रीकृष्ण पांडवों के पक्ष में थे।”
उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “जब तक मैं मुख्यमंत्री था, उनकी चाल कामयाब नहीं हुई। उस समय राज्य से एक भी परियोजना बाहर नहीं गया। लेकिन गद्दारी के बाद सरकार गिर गई और राज्य में ये डबल इंजन वाली सरकार बनी, जिससे उद्योग-धंधे तेजी से महाराष्ट्र से चले गये। महाराष्ट्र में बेरोजगारी बढ़ रही है. जिससे लोगों में गुस्सा है।”
उन्होंने आगे कहा, “आपने शिवसेना पर और महाराष्ट्र पर घात क्यों किया? मोदी आज पूरे राज्य में यात्रा कर रहे हैं। अब मुझे लगता है, वे गलियों में भी रोड-शो करेंगे और उन्हें यह करना भी चाहिए। महाराष्ट्र कैसा है? उन्हें महाराष्ट्र के आक्रोश और महाराष्ट्र के गुस्से का अनुभव करना चाहिए। उन्हें दस साल तक महाराष्ट्र का प्यार और आशीर्वाद मिला है। अब मोदी जी को अनुभव करना चाहिए कि महाराष्ट्र का श्राप क्या है।“

Hindi News/ Mumbai / ‘मोदी को अब तक महाराष्ट्र का प्यार मिला, अब श्राप…’, उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर बोला तीखा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो