scriptMaharashtra News: ठाणे में बेरहम पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जलाया, वाइफ की हुई मौत; सामने आई ये वजह | Maharashtra News: In Thane, merciless husband burns his wife and two daughters alive, wife dies in hospital | Patrika News

Maharashtra News: ठाणे में बेरहम पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जलाया, वाइफ की हुई मौत; सामने आई ये वजह

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2022 09:19:01 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। मुंबई से सटे डोंबीवली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया और इलाज के दौरान महिला की हॉस्पिटल में मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी।

crime_3.jpg

Crime

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। मुंबई से सटे डोंबीवली में बेरहम पति ने अपनी ही पत्नी को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया और इलाज के दौरान महिला की हॉस्पिटल में ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। ठाणे जिले के मानपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस आर बागड़े ने बताया कि महिला की पहचान प्रीति शांताराम पाटिल (35) के तौर पर हुई है।
एस आर बागड़े ने आगे बताया कि शनिवार की सुबह बोपार इलाके में हुई इस घटना में प्रीति, उसकी बेटियां समीरा (14) और समीक्षा (11) बुरी तरह आग में झुलस गईं। दोनों लड़कियां 90 प्रतिशत तक झुलस गई हैं और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि महिला का पति प्रसाद शांताराम पाटिल(40) का भी इलाज चल रहा है क्योंकि इस घटना में वह भी झुलस गया था।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: सीएम शिंदे का फेक सिग्नेचर दिखाकर दुकानदार से की करोड़ की ठगी, जानें पूरा मामला

बता दें कि दमकल अधिकारियों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे लगी आग की खबर उन्हें करीब साढे़ आठ बजे मिली, जिसकी वजह से लगभग तीन घंटे की देरी हुई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कथित तौर पर किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी तथा बेटियों को लगातार परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि पति ने एक प्लान बनाया। जिसके बाद उसने पत्नी और बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की और इस प्रयास में वह खुद भी झुलस गया।
इस मामले में अधिकारी ने आगे कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरूआत में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया था, जो अब हत्या (धारा 302) का मामला बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो