scriptMaharashtra Politics: BJP Leader Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut on his remark on Narayan Rane | Maharashtra: विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार, बोले-ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के होंगे जिम्मेदार | Patrika News

Maharashtra: विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार, बोले-ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के होंगे जिम्मेदार

locationमुंबईPublished: Sep 30, 2022 09:18:29 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र का गरमाया हुआ सियासी पारा कब शांत होगा यह कहना अभी मुश्किल है। इन सब के बीच शिंदे गुट, बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी शिवसेना के सांसद विनायक राउत और भाजपा नेता निलेश राणे आमने-सामने हैं। दरअसल राउत के हमले का राणे ने जवाब दिया है।

BJP Leader Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut on his remark on Narayan Rane
विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार
Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। खासकर भाजपा, शिंदे गुट और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इसी बीच अब शिवसेना सांसद विनायक राउत और भाजपा नेता निलेश राणे आमने-सामने आ गए हैं। राउत के बयान पर अब राणे ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के वे जिम्मेदार होंगे।
ज्ञात हो कि विनायक राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर हमला बोला है। राउत की आलोचना का अब निलेश राणे ने जवाब दिया है। दरअसल राउत ने नारायण राणे को मुर्गी चोर बताया है। उनके बयान पर निलेश राणे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के वे जिम्मेदार होंगे।
यह भी पढ़ें

शिवसेना ने कैसे विश्वासघात किया ये सभी ने देखा है, 'सामना' के हमले पर बीजेपी का पलटवार

गौर हो कि विनायक राउत ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे पर हमला बोला है। उन्होंने नारायण राणे को मुर्गी चोर बताया है। राउत ने कहा कि जब शिवसेना बनी थी तब उद्धव ठाकरे छह साल के थे, जबकि नारायण राणे चेंबूर के नाके पर मुर्गी काटते थे। दोनों में यही अंतर है। राउत ने कहा कि टॉकीज में टिकट ब्लैक करने और मुर्गियों को काटने के कारण उनका नाम मुर्गी चोर पड़ा।
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के शिवसेना से बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। साथ ही महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी। जिसके बाद उन्होंने भाजपा के सहयोग से सरकार बनाई। उद्धव के सत्ता से जाते ही राणे परिवार लगातार आक्रामक रखा है। वे लगातार ठाकरे परिवार पर हमला बोलते रहे हैं।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास बेटे के साथ कांग्रेस में शामिलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़Gujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवानाGATE Exam 2023: गेट एग्जाम 2023 का शेड्यूल जारी, 4 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.