scriptMaharashtra: विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार, बोले-ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के होंगे जिम्मेदार | Maharashtra Politics: BJP Leader Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut on his remark on Narayan Rane | Patrika News

Maharashtra: विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार, बोले-ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के होंगे जिम्मेदार

locationमुंबईPublished: Sep 30, 2022 09:18:29 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र का गरमाया हुआ सियासी पारा कब शांत होगा यह कहना अभी मुश्किल है। इन सब के बीच शिंदे गुट, बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी शिवसेना के सांसद विनायक राउत और भाजपा नेता निलेश राणे आमने-सामने हैं। दरअसल राउत के हमले का राणे ने जवाब दिया है।

BJP Leader Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut on his remark on Narayan Rane

विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार

Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। खासकर भाजपा, शिंदे गुट और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इसी बीच अब शिवसेना सांसद विनायक राउत और भाजपा नेता निलेश राणे आमने-सामने आ गए हैं। राउत के बयान पर अब राणे ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के वे जिम्मेदार होंगे।
ज्ञात हो कि विनायक राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर हमला बोला है। राउत की आलोचना का अब निलेश राणे ने जवाब दिया है। दरअसल राउत ने नारायण राणे को मुर्गी चोर बताया है। उनके बयान पर निलेश राणे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के वे जिम्मेदार होंगे।
यह भी पढ़ें

शिवसेना ने कैसे विश्वासघात किया ये सभी ने देखा है, ‘सामना’ के हमले पर बीजेपी का पलटवार

गौर हो कि विनायक राउत ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे पर हमला बोला है। उन्होंने नारायण राणे को मुर्गी चोर बताया है। राउत ने कहा कि जब शिवसेना बनी थी तब उद्धव ठाकरे छह साल के थे, जबकि नारायण राणे चेंबूर के नाके पर मुर्गी काटते थे। दोनों में यही अंतर है। राउत ने कहा कि टॉकीज में टिकट ब्लैक करने और मुर्गियों को काटने के कारण उनका नाम मुर्गी चोर पड़ा।
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के शिवसेना से बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। साथ ही महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी। जिसके बाद उन्होंने भाजपा के सहयोग से सरकार बनाई। उद्धव के सत्ता से जाते ही राणे परिवार लगातार आक्रामक रखा है। वे लगातार ठाकरे परिवार पर हमला बोलते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो