script

Maharashtra: उद्धव ठाकरे की रैली पर सीएम एकनाथ शिंदे ने साधा निशाना, बोले-ढाई साल बाद आई शिवसैनिकों की याद

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2022 09:23:26 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम कब खत्म होगा यह कहना मुश्किल ही नजर आ रहा है। यही कारण है कि राजनीतिक बयानबाजी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच बुधवार को शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने मुंबई में एक रैली की। ठाकरे ने इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह, सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर जमकर निशाना साधा है। उद्धव को अब सीएम एकनाथ शिंदे ने जवाब दिया है।

CM Eknath shinde will give big set back to Uddhav Thackeray, Planning to Hijack Dussehra Mela

उद्धव ठाकरे को फिर बड़ा झटका देने की तैयारी में है एकनाथ शिंदे

CM Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान कब खत्म होगा यह कहना अभी मुश्किल है। शिवसेना के दोनों खेमे एक दूसरे पर जवाबी हमले कर रहे हैं। इसी बीच शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुंबई में एक रैली कर एकनाथ शिंदे और बीजेपी पर हमला बोला है। ठाकरे की रैली के बाद अब सीएम एकनाथ शिंदे ने भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों की ढाई साल बाद याद आई है।
ज्ञात हो कि राजधानी दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से सवाल किया कि अब उन्हें शिवसैनिकों की याद आ रही है? ढाई साल बाद? शिंदे ने सवाल किया कि पहले जब शिवसेना के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मातोश्री जाते थे तो दुत्कारे जाते थे, वापस लौटा दिए जाते थे।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: “जिन्हें सत्ता का स्वाद चखाया वहीं दिखा रहे रंग”, गोरेगांव की रैली में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे

एकनाथ शिंदे ने कहा कि हमें गद्दार कहने वाले खुद सत्ता जे लिए और मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए भाजपा से वर्षों पुराना गठबंधन तोड़ दिया। शिंदे ने कहा कि पोस्टरों और बैनरों में एक तरफ बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाकर वोट मांगा लेकिन उसे छोड़ने में देर नहीं की। वे बोले कि जो खुद बालासाहेब के विचार छोड़ गए और उनका कहा भूल गए कि कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना के दुश्मन है।
वहीं सीएम ने कहा कि हमने सत्ता के लिए ये सब नहीं किया है। हम सरकार में थे। मुझे पता नहीं था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। यह कदम मैंने सीएम बनने के लिए नहीं उठाया है। शिंदे ने कहा कि मेरे साथ जो लोग आए उनमें से कई मंत्री थे। लेकिन उन्होंने सब छोड़ दिया। हमनें जो किया वह सब बालासाहेब के विचारों और हिंदुत्व के लिए किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो