scriptMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा | Maharashtra: Shiv Sangram Chief and Former MLA Vinayak Mete Dies in Car Accident at Mumbai-Pune Expressway | Patrika News

Maharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा

locationमुंबईPublished: Aug 14, 2022 08:57:59 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के रायगढ़ के पूर्व विधायक और शिवसंग्राम के चीफ विनायक मेटे का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। दरअसल यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है।

Former MLA Vinayak Mete Dies in Car Accident at Mumbai-Pune Expressway

रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। बताना चाहते हैं कि यह भीषण सड़क हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। दरअसल सड़क हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हुए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
ज्ञात हो कि यह हादसा पनवेल के माडप टनल के पास होने की खबर सामने आ रही है। विनायक मेटे अपनी SUV कार से जा रहे थे इसी समय यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे के बाद उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। हादसे कितना भीषण था इसका अंदाजा आप कार को देखकर लगा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: मुझे रिटायर होना है, पीएम मोदी ‘इन’ लोगों को मौका दें, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का बड़ा बयान

https://twitter.com/supriya_sule/status/1558650393453744128?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/zeeshan_iyc/status/1558647122689331200?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इस हादसे के बाद तत्काल विनायक मेटे को नवी मुंबई के कामोठे इलाके में स्थित एमजीएम अस्पताल में एडमिट कराया गया था। लेकिन उन्हें गंभीर चोटें इस हादसे में आई थी। जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका है। हालांकि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मेटे तीन बार विधायक रह चुके थे।
विनायक मेटे के निधन पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि शिवसंग्राम संगठन के अध्यक्ष पूर्व एमएलसी विनायक मेटे के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। हार्दिक संवेदना। कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने कहा कि विनायक मेटे जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। उनके परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो