scriptMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़ | Maharashtra: Shiv Sena MLA Santosh Bangar furious at catering manager over food, slaps employee | Patrika News

Maharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2022 03:55:22 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र में कलामनुरी के शिवसेना विधायक संतोष बांगर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में संतोष बांगर एक रसोई में काम करने वाले कर्मचारी को दो बार थप्पड़ मारते हैं, जहां मध्याह्न भोजन तैयार किया जा रहा था। वह कर्मचारी से भोजन को लेकर सवाल-जवाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

santosh_bangar.jpg

Santosh Banger

महाराष्ट्र में कलामनुरी के शिवसेना विधायक संतोष बांगर का एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में संतोष बांगर हिंगोली जिले में अनुबंधित मजदूरों को खराब गुणवत्ता का भोजन परोसने की वजह से एक निजी खानपान प्रबंधक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसे दो थप्पड़ जड़ दिया। ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। सोमवार को हुई इस घटना के बाद स्थानीय थाने में एक शिकायत दर्ज की गई है।
इस मामले पर संतोष बांगर की तरफ से सफाई दी गई है। संतोष बांगर का दावा है कि उन्हें भोजन की घटिया गुणवत्ता के बारे में शिकायत मिली थी। जिसके बाद उन्होंने स्वयं इसका निरीक्षण करने के लिए साइट का दौरा किया।
यह भी पढ़ें

Atal Bihari Vajpayee death anniversary: मुंबई से अटल विहारी वाजपेयी के ये चार बड़े बयान, जिन्‍होंने देश में हलचल पैदा की

बता दें की शिवसेना के विधायक संतोष बांगर सोमवार को मध्याह्न भोजन कार्यक्रम के तहत महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में मजदूरों को परोसे जा रहे भोजन की गुणवत्ता देखने के लिए यहां पहुंचे थे। वहीं खाने की खराब गुणवत्ता को लेकर वो भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने कर्मचारी के साथ मारपीट की और को गालियां देने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रहा है।
शिवसेना विधायक संतोष बांगर ने बाद में पत्रकारों से कहा कि मध्याह्न भोजन योजना के लिए रसोई में तैयार किए जा रहे खाने में जिस सामानों का उपयोग किया जा रहा था उसकी गुणवत्ता बहुत खराब थी। बता दें कि इससे पहले विधायक संतोष बांगर ने कहा था कि सीएम एकनाथ शिंदे और उनके खेमे को गद्दार कहने वाले किसी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं किया जाए। वह उन लोगों पर अप्रसन्नता व्यक्त कर रहे थे, जो विद्रोहियों को गद्दार कह रहे थे। इस बयान के बाद वह काफी सुर्खियों में आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो