scriptमुंबई लोकल का बिगड़ा शेड्यूल, बोरीवली स्टेशन के पास आई तकनीकी खराबी, प्लेटफार्म खचाखच भरे | Mumbai local train service faltered due to technical snag at Western Railway | Patrika News
मुंबई

मुंबई लोकल का बिगड़ा शेड्यूल, बोरीवली स्टेशन के पास आई तकनीकी खराबी, प्लेटफार्म खचाखच भरे

Mumbai Western Line Local Train Update : मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर तकनीकी खराबी के कारण सभी धीमी उपनगरीय ट्रेनें 15-20 मिनट की देरी से चल रही हैं।

मुंबईJun 03, 2024 / 12:09 pm

Dinesh Dubey

Mumbai local Train
Mumbai Local Delay : मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करने वाले शहरवासियों के लिए सोमवार की सुबह परेशानियों भरी रही। बोरीवली स्टेशन के करीब तकनीकी समस्या के कारण पश्चिम रेलवे की लोकल ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इससे वेस्टर्न लाइन के यात्रियों की परेशानी काफी बढ़ गयी। हालांकि, उपनगरीय ट्रेनों का परिचालन सामान्य करने के लिए रेलवे प्रशासन युद्धस्तर पर मरम्मत कार्य कर रहा है।
पिछले हफ्ते जंबो मेगाब्लॉक के चलते पश्चिम रेलवे के यात्रियों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अब बोरीवली स्टेशन के पास तकनीकी खराबी के कारण पश्चिम रेलवे का यातायात बाधित हो गया है। पश्चिम रेलवे ने बताया कि बोरीवली स्टेशन पर तकनीकी खराबी के कारण सभी धीमी उपनगरीय ट्रेनें 15-20 मिनट की देरी से चल रही हैं।

यह भी पढ़ें

Exit Poll की तरह ही मुंबई सट्टा बाजार ने उड़ाई बीजेपी-कांग्रेस की नींद, महाराष्ट्र में होगा बड़ा खेला!

जानकारी के मुताबिक, बोरीवली स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 और 2 से लोकल ट्रेनों का संचालन नहीं किया जा रहा है। बोरीवली स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर 3, 4, 5, 6, 7 और 8 से ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है। इस वजह से दादर, अंधेरी, बोरीवली, भायंदर, मीरारोड आदि प्रमुख स्टेशनों के प्लेटफार्म पीक आवर्स में यात्रियों से खचाखच भरे दिखे।

पश्चिम रेलवे ने जारी किया बयान

केबल कटने की वजह से तकनीकी समस्या हुई है, जिसके कारण प्वाइंट नंबर 107/108, प्वाइंट नंबर 111/112 और प्वाइंट नंबर 131/132 ठप पड़ गया, इसलिए उपनगरीय ट्रेनों को बोरीवली स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 और 2 से संचालित नहीं किया जा रहा है। बोरीवली के प्लेटफॉर्म नंबर 3, 4, 5, 6, 7 और 8 से ट्रेनों का संचालन जारी है। प्राथमिकता के आधार पर बहाली का काम जारी है। कुछ ही समय में बहाली का काम पूरा हो जाएगा।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई लोकल का बिगड़ा शेड्यूल, बोरीवली स्टेशन के पास आई तकनीकी खराबी, प्लेटफार्म खचाखच भरे

ट्रेंडिंग वीडियो