scriptMumbai News Live : महापौर के साथ आयुक्त की कुर्सी पर बैठे पूर्व विधायक मेहता | Mumbai News Live | Patrika News

Mumbai News Live : महापौर के साथ आयुक्त की कुर्सी पर बैठे पूर्व विधायक मेहता

locationमुंबईPublished: Nov 20, 2019 11:28:03 pm

Submitted by:

Binod Pandey

मीरा भायंदर मनपा आयुक्त की कुर्सी ( Chair ) को लेकर विवाद
विपक्ष के अनुसार पूर्व विधायक ( Ex. M.L.A. ) ने आयुक्त की कुर्सी का इस्तेमाल कर मनपा नियमों की अनदेखी की
आयुक्त ( commissioner ) की कुर्सी की तो उसपर पूर्व विधायक नहीं बैठे थे : महापौर

Mumbai News Live : महापौर के साथ आयुक्त की कुर्सी पर बैठे पूर्व विधायक मेहता

Mumbai News Live : महापौर के साथ आयुक्त की कुर्सी पर बैठे पूर्व विधायक मेहता

मीरा भायंदर. महानगरपालिका आयुक्त कार्यालय में बने कक्ष में आयुक्त की कुर्सी पर पूर्व विधायक के बैठने से विपक्ष ने मनपा आयुक्त पर निशाना साधते हुए कक्ष के दुरूपयोग का आरोप लगाया है। मनपा आयुक्त कार्यालय में ही एक अलग से कक्ष बनाया गया है जहां मनपा आयुक्त नगरसेवकों और अन्य लोगो से मुलाकात करते हैं, इसी कक्ष में मनपा महापौर डिंपल मेहता ने मूर्धा, राई, मोर्वा के गांव वालों की शिकायत पर एक बैठक बुलाई थी, जिसमें पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता पहुंचे थे। वे महापौर की बगल में रखी कुर्सी पर बैठ गए और बैठक को संबोधित किया।
कांग्रेस प्रवक्ता प्रकाश नागणे ने मनपा आयुक्त बालाजी खतगांवकर को ज्ञापन दे कर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है, तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सचिन पोपले ने मनपा आयुक्त पत्र देकर उनका कक्ष सभी राजनीतिक दलों को उपलब्ध कराने की मांग की है। पूर्व नगरसेवक रोहित सुवर्णा ने भी आयुक्त को पत्र दे कर उनका कक्ष इस्तेमाल करने की इजाजत मांगी है। इस मामले ने जहां तूल पकड़ लिया है वहीं भाजपा प्रवक्ता रणवीर वाजपेयी ने पूर्व विधायक का बचाव करते हुए कहा कि इस बैठक की पूर्व सूचना मनपा आयुक्त को दी गई थी। कुछ लोग नाहक ही इस मामले को राजनीतिक रंग दे रहे हैं। मेहता के कार्यकाल में नेताजी सुभाषचंद्र बोस मैदान से लेकर उद्यान तक सड़क निर्माण की शुरुआत की गई थी। इसी को लेकर बैठक बुलाई गई थी और जिस बैठक में मेहता गए थे उस मीटिंग में महापौर सहित अन्य वरिष्ठ नगरसेवक थे। और जो बैठक ली गई थी वो जनता के हित को ध्यान में रखकर ली गई थी ना की वो भाजपा पार्टी की बैठक थी।

पूर्व विधायक ने निर्दलीय और ब्यावरा विधायक ने भरा भाजपा से नामांकन

नहीं बैठे थे पूर्व विधायक
पूर्व विधायक मेहता के कार्यकाल के दौरान जो कार्य शुरू हुए वो उसका फॉलोअप ले रहे हैं। अब इसमें क्या बुराई है काम तो जनता का ही कर रहे हैं। रही बात आयुक्त की कुर्सी की तो उसपर पूर्व विधायक नहीं बैठे थे।
डिंपल मेहता, महापौर ,मीराभायंदर मनपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो