scriptकमरे में छोटी बहन को लड़के के साथ देख भाई ने खोया आपा, पिता को बुलाया, और फिर… | Seeing sister with Boyfriend in room brother lost his temper in Navi Mumbai | Patrika News
मुंबई

कमरे में छोटी बहन को लड़के के साथ देख भाई ने खोया आपा, पिता को बुलाया, और फिर…

Boyfriend Murder in Taloja Mumbai : वारदात के दिन आरोपी भाई काम से जल्दी घर पहुंच गया था। जब बहन ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने दरवाजा तोड़ दिया और अपनी बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पाया।

मुंबईJun 03, 2024 / 08:56 pm

Dinesh Dubey

couple crime Mumbai
Mumbai Crime News : मुंबई के करीब नवी मुंबई शहर में एक युवक ने पिता के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन के कथित बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि 24 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचला, 3 की मौत, सामने आया डरावना वीडियो

जानकारी के मुताबिक, नवी मुंबई में पनवेल के देवीचापाड़ा में रहने वाले ताहिर यूसुफ शेख (Tahir Yusuf Sheikh) ने अपने 45 वर्षीय पिता यूसुफ शेख के साथ मिलकर बहन के 18 वर्षीय बॉयफ्रेंड की कथित तौर पर हत्या कर दी।

घटना रविवार दोपहर की है। आरोपी ताहिर शेख की बहन ने घर पर किसी के नहीं होने पर उसी इलाके में रहने वाले पीड़ित युवक समीर अब्दुल शेख (Sameer Abdul Sheikh) को अपने घर पर बुलाया था।
इस बीच, लड़की का 24 वर्षीय भाई काम से घर जल्दी आ गया और दरवाजा खटखटाने लगा। लेकिन उसकी बहन ने जब कोई जवाब नहीं दिया तो उसने घर का दरवाजा तोड़ दिया। आरोपी को घर में बहन और उसका बॉयफ्रेंड समीर शेख मिला। जिसके बाद आरोपी युवक ने तुरंत अपने पिता को फोन कर बुलाया। इसके बाद दोनों ने घर में ही लोहे के फावड़े और कुल्हाड़ी से हमला कर समीर शेख (18) की हत्या कर दी।
सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

तलोजा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि लड़की के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके और उसके पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच फिलहाल जारी है।

Hindi News/ Mumbai / कमरे में छोटी बहन को लड़के के साथ देख भाई ने खोया आपा, पिता को बुलाया, और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो