scriptShraddha Murder Case: बेटियों की सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम, मंत्री बोले- श्रद्धा हत्याकांड से ली सीख | Shraddha Walker Murder Case Maharashtra government form squad to provide help and protection to girls | Patrika News
मुंबई

Shraddha Murder Case: बेटियों की सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम, मंत्री बोले- श्रद्धा हत्याकांड से ली सीख

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले की आगे की जांच के लिए पालघर गई दिल्ली पुलिस की टीम ने श्रद्धा के दो दोस्तों राहुल रॉय (Rahul Roy) और गॉडविन (Godwin) के बयान दर्ज किए हैं।

मुंबईNov 19, 2022 / 07:26 pm

Dinesh Dubey

Shraddha Walker Murder Case

श्रद्धा वालकर मर्डर केस

Maharashtra Government Form Squad After Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली के सनसनीखेज श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar Murder case) हत्याकांड को देखते हुए बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है. महाराष्ट्र के महिला एवं बाल मंत्री मंगल प्रभात ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड से सीख लेते हुए हमने महिला आयोग को पत्र लिखकर एक पथक गठित करने के आदेश दिए हैं क्योंकि ऐसी घटनाएं महाराष्ट्र में और भी हो सकती हैं। बच्ची जब 18 साल से अधिक की हो जाती है तो बच्ची को न घरवाले और न पुलिस रोक पाती है।
एकनाथ शिंदे सरकार के मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा “ऐसी लड़कियां जब शादी कर के जाती हैं तो उनको पता होता है कि उनको घर वालों से कोई मदद नहीं मिलेगी। यह पथक ऐसी ही उन लड़कियां के बारे में उनके घर वालों से जानकारी लेगा और लड़कियां से संपर्क कर उन्हें सहायता और सुरक्षा दोनों प्रदान करेगा।
यह भी पढ़ें

CCTV में बॉक्स और बैग लिए जाता दिखा हत्यारा आफताब, श्रद्धा की डेड बॉडी काटने वाला हथियार भी मिला


आफताब का परिवार गायब!

श्रद्धा हत्याकांड की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) जिले के वसई (Vasai) आई है, जहां पहले श्रद्धा रहती थी। पुलिस के अनुसार, श्रद्धा वालकर की उसके प्रेमी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने करीब छह महीने पहले राजधानी में हत्या कर दी थी और शव के 35 टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया था। जिसका पर्दाफाश बीते हफ्ते ही हुआ है। पुलिस टीम आफताब और श्रद्धा के दोस्तों और परिजनों के बयान दर्ज कर रही है।
श्रद्धा हत्याकांड मामले की आगे की जांच के लिए पालघर गई दिल्ली पुलिस की टीम ने श्रद्धा के दो दोस्तों राहुल रॉय (Rahul Roy) और गॉडविन (Godwin) के बयान दर्ज किए हैं। दिल्ली पुलिस की टीम आफताब के परिवार का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Mumbai / Shraddha Murder Case: बेटियों की सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम, मंत्री बोले- श्रद्धा हत्याकांड से ली सीख

ट्रेंडिंग वीडियो