scriptठाणे में बड़ा हादसा, बेकाबू सीमेंट मिक्सर बिल्डिंग परिसर में घुसी, किशोर की मौत, 6 घायल | Thane accident cement mixer hits Mumbra building complex teenager died | Patrika News
मुंबई

ठाणे में बड़ा हादसा, बेकाबू सीमेंट मिक्सर बिल्डिंग परिसर में घुसी, किशोर की मौत, 6 घायल

Thane Accident : इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है और छह बच्चे घायल हुए हैं।

मुंबईJun 16, 2024 / 01:15 pm

Dinesh Dubey

CG Road Accident
मुंबई से सटे ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में एक सीमेंट मिक्सर वाहन दुर्घटनाग्रस्त (Mumbra Accident) हो गया। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सीमेंट मिक्सर के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह एक सोसायटी की सुरक्षा दीवार को तोड़ते हुए बिल्डिंग परिसर में पलट गई।

यह भी पढ़ें

पुणे में चलती बस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचा चालक, सामने आया Video

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को हुए इस हादसे में एक की मौत हुई है और छह बच्चे घायल हुए हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई, चालक मौके से फरार हो गया। बाद में फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। दुर्घटनाग्रस्त सीमेंट मिक्सर को हाइड्रा की मदद से हटाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि सीमेंट कंक्रीट मिक्सर से लदा वाहन मुंब्रा की एक सोसायटी की सुरक्षा दीवार से टकराकर पलट गया। जिससे इमारत में रहने वाले छह लोग घायल हो गए और एक 14 वर्षीय लड़ने की मौत हो गई।
ठाणे क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के प्रभारी यासीन तडवी ने कहा कि घटना रात करीब 9 बजे हुई जब वाहन मुंब्रा बाईपास से नीचे उतर रहा था। आशंका है कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन इमारत की दीवार से टकरा गया और पलट गया। घायलों को मुंब्रा और कलवा अस्पतालों में ले जाया गया जहां एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई।  

Hindi News/ Mumbai / ठाणे में बड़ा हादसा, बेकाबू सीमेंट मिक्सर बिल्डिंग परिसर में घुसी, किशोर की मौत, 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो