scriptपुणे बन रहा ‘उड़ता पंजाब’, 2 लड़कों के बाद अब 2 युवतियों का ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल | two girls taking drugs in Pune hotel washroom video goes viral | Patrika News
मुंबई

पुणे बन रहा ‘उड़ता पंजाब’, 2 लड़कों के बाद अब 2 युवतियों का ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल

Pune Girls consume Drugs Video : पुणे शहर में नशे का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ललित पाटिल मामले के बाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया था।

मुंबईJun 24, 2024 / 08:37 pm

Dinesh Dubey

Women crime File
Pune Drugs Case : पुणे के फर्ग्यूसन रोड पर स्थित एक पब में कथित ड्रग्स का सेवन करते दो युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं पुणे नगर रोड के एक होटल से भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दो लड़कियां होटल के वॉशरूम में कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करती दिख रही हैं। पुलिस ने इस वीडियो पर तुरंत संज्ञान लिया है और इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

नशे में धुत कॉलेज की लड़कियां, ऐसे बचीं… पुणे से सामने आया चौंकाने वाला Video

पुणे शहर कई महीनों से ड्रग्स को लेकर सुर्खियों में है। पिछले दो-तीन महीनों से पुणे में युवाओं के ड्रग्स लेने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाई-प्रोफाइल ललित पाटिल ड्रग मामले में छापेमारी के दौरान पुणे के दौंड तालुका के कुरकुंभ एमआईडीसी से 1000 करोड़ रुपये का ड्रग्स बरामद हुआ था। ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप बरामद होने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया।
girl women crime
मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को नगर पुणे रोड के एक होटल से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में होटल के वॉशरूम में दो युवतियां नशीले पदार्थ का सेवन करती नजर आ रही हैं। जबकि कोई महिला उन्हें वॉशरूम से बाहर आने के लिए कह रही है। लेकिन दोनों लड़कियों को फरक नहीं पड़ता है और वह कथित ड्रग्स का सेवन करने के बाद ही वॉशरूम से बाहर निकलती हैं। हालांकि वायरल वीडियो कब का है, इसकी सटीक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।
पुणे के नामदार गोपाल कृष्ण गोखले रोड पर एक पब में ड्रग्स लेने का दावा करने वाला एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुणे पुलिस और एक्साइज विभाग की टीम ने बार में छापा मारकर पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।
Pune drugs crime
वायरल वीडियो फर्ग्यूसन रोड पर स्थित एल3 बार (L3 Bar) पब का बताया जा रहा है। जहां दो लड़के देर रात वॉशरूम में ड्रग्स लेते दिख रहे है। इस मामले में पुणे पुलिस एक्शन मोड में है और कई लोगों को गिरफ्तार किया है। पुणे पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के दो वरिष्ठ अधिकारियों समेत चार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है।

Hindi News/ Mumbai / पुणे बन रहा ‘उड़ता पंजाब’, 2 लड़कों के बाद अब 2 युवतियों का ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो