scriptबड़ा मौका! घर बैठे कमा सकते हैं 42 लाख रुपए, बस करना होगा ये छोटा सा काम | share your innovative idea and get 42 lakh rupee cash price by modi go | Patrika News

बड़ा मौका! घर बैठे कमा सकते हैं 42 लाख रुपए, बस करना होगा ये छोटा सा काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2018 04:30:37 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

अगर आपके पास भी है कोई इनोवोटिव आइडिया तो आप भी जीत सकते हैं 42 लाख रुपए। आपको अपना इनोवोटिव आइडिया सरकार के साथ शेयर करना होगा।

pm modi

बड़ा मौका! घर बैठे कमा सकते हैं 42 लाख रुपए, बस करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली। अगर आपके पास भी है कोई इनोवोटिव आइडिया तो आप भी जीत सकते हैं 42 लाख रुपए। आपको अपना इनोवोटिव आइडिया सरकार के साथ शेयर करना होगा और अगर सरकार को आपका दिया हुआ आइडिया पसंद आएगा तो मोदी सरकार 42 लाख रुपए का कैश इनाम देगी।
जल्द करें आवेदन

हाल ही में सरकार की ओर से स्टार्टअप इंडिया वेबसाइट का विज्ञापन जारी किया गया है। इस विज्ञापन में बताया गया है कि सरकार Ease Of Doing business ग्रैंड चैलेंज के तहत लोगों को 42 लाख रुपए का इनाम देगी।इस योजना के लिए सरकार ने आम लोगों से आवदेन मांगे हैं, जो सरकार को इनोवोटिव आइडिया दे सके। इससे सरकार को योजनाओं को सही तरीके से लागू करने में मदद मिल सकेगी। साथ ही स्टार्टअप इंडिया के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके विज्ञापन के बारे में जानकारी दी गई है।
7 फील्ड में कर सकते हैं आवेदन

सरकार ने इस विज्ञापन में 7 फील्ड के लिए लोगों से आवेदन मांगे है। हर फील्ड के लिए तीन लोगों का चयन किया जाएगा, जिसमें पहले विजेता को 3 लाख रुपए, दूसरे विजेता को 2 लाख और तीसरे विजेता को 1 लाख रुपए दिए जाएंगे। इस तरह से सरकार हर फील्ड में तीन लोगों को चयनित करेगी और कुल 42 लाख रुपए का इनाम देगी।
इन फील्ड में आजमा सकते हैं अपनी किस्मत

सरकार ने लाइसेंस एंड परमिट, एक्सपोर्ट एंड लाजिस्टिक, प्रॉपर्टी इंफार्मेशन सिस्टम और टैक्स फाइलिंग की फील्ड के लिए जनता से आवेदन मांगे हैं। अगर आपके पास भी कोई अच्छा सुझाव है तो आप भी अपना इनोवोटिव आइडिया शेयर कर इनाम जीत सकते हैं, जिसका आइडिया पसंद आएगा सरकार उन सभी विजेताओं का 1 फरवरी 2019 को ऐलान करेगी।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले business news in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो