scriptभगत जी स्वीट्स के बेटे को गोली मारी, हालत गंभीर | Bhagatji Sweets' son shot, condition critical | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भगत जी स्वीट्स के बेटे को गोली मारी, हालत गंभीर

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। अक्षय के सिर में गोली लगी है।

मुजफ्फरनगरJun 24, 2024 / 11:44 pm

Shivmani Tyagi

Bilaspur Crime News
मंसूरपुर स्थित भगतजी स्वीट्स के बेटे को अचानक आए हमलावर ने गोली मार दी। सिर में गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायल बेटे को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार के सदस्यों घटना की सूचना पुलिस तक को नहीं दी। अस्पताल से जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई तो इस वारदात का पता चल सका। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पिछले कुछ दिनों में क्या-क्या हुआ है इसकी जानकारी भी पुलिस परिवार के सदस्यों से ले रही है।

वसुंधरा में दिया वारदात को अंजाम

घटना शनिवार की शाम की है। भगतजी स्वीट्स के मालिक का बेटा अक्षय राठी वंसुधरा में अपने दोस्त के पास गया था। बागपत के बिनोली गांव का रहने वाला आजाद यहा वसुंधरा में किराए पर कमरा लेकर रहता है। रात में आजाद और अक्षय अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ खाना था रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान यहां शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला का रहने वाला शिवी पहुंचा और इसने अक्षय को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। आनन-फानन में इसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां से इसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

हालत बनी हुई है गंभीर

अक्षय राठी का मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। सिर में गोली लगने की वजह से अक्षय कुछ बोल नहीं पा रहा है। इसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उधर इस घटना के बाद से आरोपी हमलावर फरार है पुलिस इसकी तलाश कर रही है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / भगत जी स्वीट्स के बेटे को गोली मारी, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो