scriptBig Breaking- महिला के इस लाइव मर्डर की वीडियो को देखकर कांप जाएगी आपकी रूह | CCTV Capture Woman Murder in Shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Big Breaking- महिला के इस लाइव मर्डर की वीडियो को देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गौशाला रोड पर गोलियां मारकर कर दी गई महिला की हत्‍या

मुजफ्फरनगरOct 25, 2018 / 09:22 am

sharad asthana

Shamli News

Big Breaking- महिला के इस लाइव मर्डर की वीडियो को देखकर कांप जाएगी आपकीे रूह

शामली। जिले में गुरुवार तड़के करीब 4.08 बजे एक महिला की बदमाश ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई। मर्डर की यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें दिख रहा है क‍ि हत्‍यारा महिला के पीछे-पीेछे आया था। सुबह मर्डर की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सीसीटीवी वीडियाे के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के सिर और छाती में गोली लगी है। हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की आशंका जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

प्रीपेड सिम बेचने की आड़ में हो रहा था ये बिजनेस, पुलिस ने जब मारा छापा तो मिला एेसा सामान

पीछे-पीछे ही आया था बदमाश

यह पूरी वारदात शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गौशाला रोड की है। यहां शहर के मोहल्ला शांतिनगर निवासी महिला मौसम देवी नमकीन फैक्ट्री में काम करती थी। वह सुबह करीब 4.08 मिनट पर फैक्ट्री के लिए जा रही थी। जैसे ही मौसम देवी गौशाला रोड पर पहुंची तो बदमाश ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि बदमाश मौसम देवी के पीछे-पीछे ही आ रहा था। वह पहले मौसम देवी को गोली मारता है, इससे वह गिर जाती है। इसके बाद हत्‍यारा उनके पास बैठ जाता है और फिर उठकर थोड़ी दूर जाता है। कुछ ही पल बाद वह लौटकर आता है और महिला के पास बैठता है। इसके बाद वह वहां से भाग जाता है। यह नहीं पता चला है कि उसने फिर से मौसम देवी को गोली मारी है या नहीं।
यह भी पढ़ें

लेंटर डालने की तैयारी कर रहे थे मजदूर, अचानक इस तरह गिरी सैटरिंग, देखें वीडियो

दो गोलियां लगी हैं महिला को

पुलिस के अनुसार, एक गोली महिला के सिर और दूसरी छाती में लगी है। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की इस वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस और सीओ सिटी अशोक कुमार आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। उन्‍होंने सड़क पर पड़े महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।
यह भी पढ़ें

CBI में उथल-पुथल मचाने वाला मीट कारोबारी मोइन कुरैशी यूपी के इस जिले का है रहने वाला

प्रेम प्रसंग का मामला मान रही पुलिस

हालांकि, पुलिस मामला प्रेम प्रसंग का मानकर चल रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में सीओ सिटी अशोक कुमार का कहना है क‍ि हत्‍या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के अाधार पर पुलिस हत्‍यारे की तलाश कर रही है।

Home / Muzaffarnagar / Big Breaking- महिला के इस लाइव मर्डर की वीडियो को देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो