scriptदोस्ती, ब्लैकमेल और रेप, हरियाणा की युवती से मुजफ्फरनगर में लव जिहाद | Friendship, blackmail and rape, love jihad with a girl from Haryana in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दोस्ती, ब्लैकमेल और रेप, हरियाणा की युवती से मुजफ्फरनगर में लव जिहाद

हरियाणा की युवती से लव जिहाद का मला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि एक लड़का कमल बनकर उससे बात करता था।कुछ समय बाद पता चला कि वह मुसलमान है।

मुजफ्फरनगरMay 19, 2024 / 10:28 am

Aman Pandey

love Jihad
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। पीड़िता हरियाणा के जींद की रहने है, जिसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक से हुई जिसने अपना नाम कमल बताया था। पीड़िता ने इस पूरे मामले में एसएसपी अभिषेक सिंह से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।
पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए बताया कि आरोपी युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक शारीरिक शोषण किया।

ब्लैकमेल कर करता रहा यौन शोषण

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने धोखे से उसके कुछ अश्लील फोटो भी बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा।
पीड़िता की मानें तो आरोपी ने उसका अश्लील विडीयो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने दो बार उसका गर्भपात भी कराया।

80 हजार रुपये और जेवरात हड़पा

पीड़िता को जब पता चला कि कमल का असली नाम कामिल है और वह हिन्दू नहीं, मुस्लिम है, तब भी उसने कामिल पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने कहा कि इस्लाम कबूल कर लो, तब मैं तुझसे शादी करूंगा। कामिल के इस फैसले का जब पीड़िता ने विरोध किया तो कामिल ने उसके साथ मारपीट की। कामिल की मां, भाई और दो भाभियों ने भी कामिल के साथ मिलकर मारपीट की और उसके 80 हजार रुपये और कीमती जेवरात हड़प लिए।
आपको बताते चलें, पीड़िता करीब एक साल पहले आरोपी कमल के कहने पर अपने घर से 80 हजार रुपये और कीमती जेवरात लेकर ग्राम संधावली आ गई थी। संधावली में आरोपी कमल ने पीड़िता का परिचय अपनी मां, एक भाई और दो भाभियों से कराया।

Hindi News/ Muzaffarnagar / दोस्ती, ब्लैकमेल और रेप, हरियाणा की युवती से मुजफ्फरनगर में लव जिहाद

ट्रेंडिंग वीडियो