scriptशाहबेरी और गाजियाबाद के बाद अब इस शहर में गिरा मकान, मां-बेटे की मौत, घटनास्थल की ओर दौड़े DM-SP | Home roof fall down due to rain in shamli after shahberi and ghaziabad | Patrika News

शाहबेरी और गाजियाबाद के बाद अब इस शहर में गिरा मकान, मां-बेटे की मौत, घटनास्थल की ओर दौड़े DM-SP

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 23, 2018 07:58:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

डीएम और एसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।मलबा हटाने का काम जारी।

DM-SP Shamli

शाहबेरी और गाजियाबाद के बाद अब इस शहर में गिरा मकान, मां-बेटे की मौत, घटनास्थल की ओर दौड़े DM-SP

शामली। जनपद के कैराना कस्बे में भारी बरसात के चलते एक मकान की छत भर-भराकर गिर गई। इस हादसे में मां बेटे की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। हादसे की सूचना पर डीएम व एसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।
यह भी पढ़ें

शाहबेरी हादसे पर भाजपा विधायक पंकज सिंह का बड़ा बयान, घटना के लिए इन्हें बताया जिम्मेदार


दरअसल आपको बता दें कि यह पूरा मामला शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह रोड स्थित मोहल्ला खेलकला का है, जहां यूनुस अपनी पत्नी नजमा बेटे मुरसलीन व समीर के साथ रह रहा है। सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे परिवार के सभी लोग मकान के अंदर बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच भारी बरसात के चलते मकान की कच्ची छत पर पानी भर जाने के कारण छत भर-भराकर गिर गई और मकान के अंदर बैठे परिवार के चारों लोग मलबे में दब गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: गाजियाबाद बिल्डिंग हादसे की कहानी चश्मदीद की जुबानी, मलबे से निकला एक शव

DM-SP on spot
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में झुकी छह मंजिला इमारत को सात दिनों में गिराने का नोटिस

छत गिरने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग घरों से बाहर निकले और मलबे में दबे परिवार के सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक नजमा और उसके बेटे मुरसलीन की मौत हो चुकी थी। जबकि एक अन्य पुत्र समीर को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना की सूचना पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी दिनेश कुमार पुलिसफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से जानकारी की। इस दौरान उन्होंने मृतकों को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।आपको बता दें कि बारिश के कारण रोज कहीं न कहीं बिल्डिंग गिरने के हादसे लगातार हो रहे हैं। इससे पहले ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव और गाजियाबाद के डासना इलाके में कई मंजिला इमारत गिरने से दर्जन भर लोगों की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो