script

LOK SABHA ELECTION LIVE: ‘बुर्के की आड़ में की जा रही है फर्जी वोटिंग’

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 11, 2019 10:01:41 am

Submitted by:

virendra sharma

भाजपा उम्मीदवार ने लगाए फर्जी वोटिंग के आरोप
सुबह 6 से शुरू हुआ मतदान

polling

LOK SABHA ELECTION LIVE: ‘बुर्के की आड़ में की जा रही है फर्जी वोटिंग’

मुजफ्फरनगर. पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर सुबह 6 बजे से मतदान शुरू हो चुका है। पहले चरण के मतदान में कई बड़े चेहरों की किस्मत दांव पर है। इसी बीच मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कई गांव में ईवीएम खराब होने की भी खबर है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रोड शो के दौरान इस युवक को देखकर प्रियंका ने पहले ली सेल्फी और फिर बोलीं—दिल्ली आकर मिलना

दरअसल मुजफ्फरनगर में कई जगह EVM ख़राब होने की शिकायत मिल रही। सुजड़ू में काफी देर तक EVM ख़राब रही। भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने गांव का दौरा कर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप है कि फर्जी मतदान किया जा रहा है। चरथावल विधानसभा क्षेत्र के गांव सुजड़ू में स्थित एक मदरसे में बूथ नंबर 300 सहित 6 से अधिक बूथों पर ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की सूचना है। इसके साथ ही चुनाव आयोग के निर्देश के बाद भी पोलिंग बूथ पर विकलांगों के प्रशासन की ओर से व्हील चेयर का इतजाम नहीं किया गया है। जिसकी वजह से विकलांगो को खुद उठाकर वोट डलवाने के लिए परिजन ले जा रहे हैं।

संजीव बालियान ने आरोप लगाए है कि बगैर हस्ताक्षर किए ही वोटिंग कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि बुर्के में आकर कौन वोट डाल रहा है, यह मालूम नहीं है। उन्होंने कहा कि बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि बुर्के में आने वाली महिलाओं को चेहरा देखकर वोटिंंग कराई जाए।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: महागठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो