scriptपद्मावती के विरोध में लगी पंचायत, फिल्म रिलीज होने पर सिनेमा हॉल में आग लगाने की धमकी | Panchayat engaged in protest against Padmavati | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पद्मावती के विरोध में लगी पंचायत, फिल्म रिलीज होने पर सिनेमा हॉल में आग लगाने की धमकी

पद्मावती के विरोध में पंचायत लगाया गया। पंचायत में लोगों ने सिनेमा हॉल में आग लगाने की धमकी भी दी है।

मुजफ्फरनगरNov 20, 2017 / 02:12 pm

Ashutosh Pathak

Panchayat engaged in protest against Padmavati
मुजफ्फरनगर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के विरोध में मुजफ्फरनगर के चरथावल थानाक्षेत्र के नागला पिथौर गांव में रविवार को पंचायत का आयोजन किया गया। इस पंचायत में ठाकुर समाज के सैकड़ों लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और खुले शब्दो में शासन प्रशासन को चेतावनी देते हुए देश में ***** जाम करने का ऐलान किया गया। पंचायत ने यह भी फरमान जारी किया कि अगर सिनेमाघरों में फिल्म को दिखाया जाता है, तो उसमें आग लगा दिया जाएगा। पंचायत के बाद ट्रैक्टर पर संजय लीला भंसाली का पुतला बांध कर भी गांव में घुमाया गया और बाद में पुतले को आग के हवाले कर दिया गया। यहां बता दें कि विवादों को देखते हुए फिलहाल फिल्म की रिलीज जिस तारीख पर होनी थी वो टल गई है।

पंचायत सदस्य अंकुर ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो हमारे महापुरुष हैं, पूर्वज है, उनके इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसे लेकर पूरा हिंदू समाज में रोष है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पूरा हिंदू समाज आक्रोश में है और युवा सड़कों पर आने के लिए बाध्य हैं। युवा आज हर गली मोहल्ले से चेतावनी दे रहा है कि अगर किसी भी थिएटर या मॉल में या किसी भी सिनेमाघर में पद्मावती लगेगी तो उसे जला दिया जाएगा। अंकुर ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार को इसे गंभीरता से लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को इस फिल्म पर बैन लगाना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है परिणाम बहुत बुरा होगा और इसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/bBa8sYbkyIU

वहीं, एक अन्य पंचायत सदस्य प्रताप चौधरी ने सभा में कहा कि कमाई के लिए फिल्म में कहानी को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा रानी पद्मावती हमारी मान प्रतिष्ठा का सवाल है। पूरे भारत, पूरे हिंदू अस्मिता के साथ-साथ पूरे राजपूतों का वह गौरव थी। उसके साथ ऐसा खिलवाड़ करना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरा हिन्दू समाज इसके लिए खुल कर लड़ेगा। सड़कों पर उतरेगा, लेकिन किसी भी सूरत में फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र से लेकर राज्य तक में भाजपा की सरकार है। पूरे राजपूत समाज ने सौ प्रतिशत बीजेपी को वोट किया था। उन्होंने कहा- ‘मैं सरकार से यह मांग करता हूं कि इस फिल्म पर या तो रोक लगा दिया जाए या फिर तथ्य को सही करके पेश किया जाए।

Home / Muzaffarnagar / पद्मावती के विरोध में लगी पंचायत, फिल्म रिलीज होने पर सिनेमा हॉल में आग लगाने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो