scriptभाई की हत्या करने के बाद शख्स ने एक और बड़ी वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested for robbing a bike after killing his brother | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाई की हत्या करने के बाद शख्स ने एक और बड़ी वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर की खास बातें:—
1. 20 गज जमीन को लेकर भाई की थी हत्या2. हत्या के बाद बाइक लूटकर हुआ था फरार 3. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
 

मुजफ्फरनगरAug 20, 2019 / 01:56 pm

virendra sharma

criminal
मुजफ्फरनगर. थाना तितावी क्षेत्र के बघरा गांव में जमीनी विवाद में भाई की हत्या करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 20 गज जमीन के टूकड़े को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। आरोपी हत्या करने के बाद एक व्यक्ति की बाइक लूटकर फरार हुआ था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस व लूटी गई बाइक बरामद कर ली है।
यह भी पढ़ें

NOIDA METRO में नौकरी की भरमार, सैलरी से लेकर आवेदन की जानिये पूरी प्रक्रिया

बता दें कि बघरा गांव निवासी शाहिद की चचेरे भाई अजमत ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद बघरा स्टैंड से आरोपी ने एक बाइक लूट ली थी। उसके बाद मौके से फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि रविवार को गांव बघरा निवासी शाहिद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उसके चचेरे भाई अजमत पुत्र नजर खान को नामजद कराया गया था। उन्होंने बताया कि अजमत ने पिस्टल के दम पर नीरज से बाइक लूट ली थी।
उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सोमवार को थाना तितावी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हैदरनगर पुलिया से अजमत को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने अजमत को लूटी हुई बाइक व पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो