scriptयूपी की इस मुस्लिम बेटी ने जब किया यूनिवर्सिटी टॉप तो ऐसे किया गया सम्मानित | university topper student awarded with rs 5100 in muzaffarnagar | Patrika News

यूपी की इस मुस्लिम बेटी ने जब किया यूनिवर्सिटी टॉप तो ऐसे किया गया सम्मानित

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 03, 2019 07:26:19 pm

Submitted by:

Iftekhar

छात्रा को 5100 रुपए का इनाम देकर किया गया सम्मानित
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU) के दीक्षांत समारोह में मिला था गोल्ड मेडल
कॉलेज प्रबंधन और शिक्षकों ने की छात्रा के बेहतर भविष्य की कामना

ba_tppper.png

 

मुजफ्फरनगर. भोपा रॉड स्तिथ सनातन धर्म महाविद्यालय में गुरुवार को बीए की छात्रा कुमारी इरम फातिमा को यूनिवर्सिटी टॉप करने पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. एससी वर्ष्णाय और विभागीय अध्यापकों ने मिठाई बांटकर इरम फातिमा को बधाई दी। इस दौरान कॉलेज प्राचार्य डॉ. एससी वर्ष्णाय ने बताया कि 30 सितंबर 2019 को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें हमारे विद्यालय की बीए की छात्रा कुमारी इरम फातिमा को विश्वविद्यालय टॉप करने पर गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया थी।

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले सरकार हर व्यक्ति के इस खाते में डालेगी इतना पैसा, ऐसे करें चेक

दीक्षांत समारोह के दौरान छात्रा को कुलपति स्वर्ण पदक एवं विशिष्ट योग्यता प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया । पूरे इलाके में महाविद्यालय का नाम रोशन करने पर अब इस छात्रा को महाविद्यालय प्रबंध समिति ने भी इरम फातिमा की इस सफलता के लिए 51 सौ रुपये की धनराशि इनाम स्वरूप नगद भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रबंधक व शिक्षकों ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें: SIT के सामने पेश होने के बाद आजम खान ने अपने बयान से सभी को चौंका दिया

साथ ही बताया कि अगर भविष्य में कोई छात्र-छात्र इसी प्रकार महाविद्यालय का नाम रोशन करता है तो उसे भी इसी छात्रा की तरह 51 सौ रुपये की धनराशि इनाम स्वरूप प्रदान की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो