scriptसोशल मीडिया पर रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, लेखपाल निलंबित | Video of demanding bribe goes viral on social media Lekhpal suspended | Patrika News
मुजफ्फरनगर

सोशल मीडिया पर रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, लेखपाल निलंबित

जमीन नपाई के एवज में किसान से मांगे पचास हजार रुपयेवीडियो वायरल हाेने के बाद जिलाधिकारी ने किया निलंबित

मुजफ्फरनगरJul 19, 2021 / 10:56 pm

shivmani tyagi

lekhpal.jpg

muzaffarnagar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) लेखपाल का रिश्वत मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद जिला प्रशासन ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। मामले की जांच उप जिलाधिकारी खतौली को दी गई है।
यह भी पढ़ें

आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर फिर जेल से ले जाए गए अस्पताल, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

उप जिलाधिकारी खतौली ने इस पूरे प्रकरण की जांच की। अपनी जांच रिपाेर्ट जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार के भेजते हुए बतााय कि खतौली तहसील के लेखपाल रमेश चंद का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें लेखपाल द्वारा प्लाट की पैमाइश के नाम पर रिश्वत मांगी गई है। वीडियो के वायरल होने और प्राथमिक जांच में वीडियो के सही पाए जाने पर आरोपी लेखपाल रमेश चंद्र को निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में बकरीद पर किसी भी सार्वजनिक स्थल पर कुर्बानी बर्दाश्त नहीं : सीएम योगी

मुजफ्फरनगर की खतौली तहसील में तैनात लेखपाल रमेश चंद्र पिछले काफी समय से विवादों में चल रहे हैं। इससे पहले भी लेखपाल का एक भाकियू नेता से बहस करने का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें भी पैमाइश को लेकर ही चर्चा हो रही थी। अब रविवार को खतौली तहसील क्षेत्र के मुजाहिदपुर हलके के लेखपाल रमेश चंद के पास गांव के ही कुछ लोग प्लाट की पैमाइश कराने के लिए चक्कर काट रहे थे जिसमें पीड़ितों ने परेशान होकर लेखपाल रमेश चंद से तहसील में मुलाकात की जहां पीड़ित पक्ष द्वारा ही अपने मोबाइल में वीडियो बनाते हुए लेखपाल रमेश चंद से पैमाइश करने की बात कही जिसमें वीडियो में लेखपाल रमेश चंद उनसे पैमाइश के बदले पचास हजार रुपये की मांग करते हुए साफ सुनाई और दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो पीड़ित पक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जिसके बाद बात मीडिया में पहुंच गई और वीडियो के वायरल होने के बाद अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार ने लेखपाल रमेश चंद को निलंबित करने की जानकारी दी है।

Home / Muzaffarnagar / सोशल मीडिया पर रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, लेखपाल निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो