scriptVIDEO…लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मिल गया पट्टा तो मिली खुशी | Finally got the lease, got happiness | Patrika News

VIDEO…लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मिल गया पट्टा तो मिली खुशी

locationनागौरPublished: Jun 08, 2023 10:24:23 pm

Submitted by:

Sharad Shukla

Nagaur. पट्टा मिला तो मिली राहत

Nagaur news

Finally got the lease, got happiness

Nagaur. नगरपरिषद की ओर से गुरुवार को पट्टों का वितरण किया गया। परिषद में 69 क के 29, कृषि भूमि रूपांतरण के 20 एवं कच्ची बस्ती नियमन के आठ व 20 पट्टों का वितरण किया गया। इस मौके पर सभापति पायल गहलोत ने कहा कि पट्टा मिलने के बाबत आमजन उनसे सीधा संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान उपसभापति सदाकत सुलेमानी और पार्षद मनीष कछावा, पार्षद धर्मेंद्र पवांर, पार्षद मुजाहिद, पार्षद अजीज, पार्षद नोसाद, राकेश सेन, प्रणय गहलोत, सराफत, पवन पारिक आदि मौजूद थे।
नागौर. नगरपरिषद में पट्टा देते हुए उपसभापति सदाकत अली सुलेमानी व अन्य


आवारा कुत्तों के चंगुल से हरिण को बचाया
नागौर. ग्राम पंचायत कालड़ी में गत बुधवार की रात्रि आवारा कुत्तों के चंगुल से हरिण को मुक्त कराकर उसका उपचार कराया गया। सवाई गोशाला अध्यक्ष दुर्गाराम शर्मा ने बताया कि मादा हरिण पानी की तलाश में भटकते हुए आ गया था। इस दौरान कुत्तों ने घेरकर उस पर हमला कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने हरिण को बमुश्किल कुत्तों के चंगुल से उसे छुड़ाया। हरिण को छुड़ाने में जयराम नाथ, सिंबुराम, दीपाराम, प्रेम मोदी, कानमल सोनी आदि शामिल थे।

नवोन्मेष कार्यक्रम की तैयारियां हुई तेज
नागौर. शारदा बाल निकेतन के खेल मैदान में नवोन्मेष कार्यक्रम 18 जून को आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर सांस्कृतिक संध्या में भजनों की प्रस्तुति गायक प्रकाश माली की ओर से की जाएगी। इसके साथ ही पचास से ज्यादा विद्यार्थी समवेत स्वरों में गायन व वादन करेंगे। कार्यक्रम में शाला के विद्यार्थियों की ओर से घोषदल विभिन्न रचनाओं की प्रस्तुतियां देगा। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। इसके लिए जिला मुख्यालय को 16 बस्तियों में बांटने के साथ ही इनको चार-चार मंडल में विभक्त कर दिया गया है। प्रत्येक कार्यकर्ता इस संबंध में घर-घर संपर्क करेगा। प्रत्येक बस्ती में कम से कम तीन सौ परिवारों से सपंर्क कर उनकेा आमंत्रण पत्र दिया जाएगा। 11 जून से संपर्क अभियान शुरू होगा। शुक्रवार को पूर्व छात्र परिषद की शारदा बाल निकेतन में रात्रि आठ बजे बैठक होगी। कार्यक्रम पर इसमें चर्चा करने के साथ ही समितियों का निर्धारण किया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lm7fd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो