scriptRajasthan Road Accident : भीषण सड़क हादसे में चार साल के बच्चे सहित 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल | Rajasthan Road Accident : 2 died including a four year old child | Patrika News
नागौर

Rajasthan Road Accident : भीषण सड़क हादसे में चार साल के बच्चे सहित 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 4 बजे मानपुरा गांव के पास परबतसर मार्ग पर हुआ। अचानक दो कारों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई।

नागौरJun 20, 2024 / 11:04 am

Anil Prajapat

Nagaur Road Accident
Nagaur Road Accident : नागौर। राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। नागौर ​जिले के परबतसर में हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर गुरुवार तड़के भीषण सड़क हादसे में चार साल के बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 7 लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 4 बजे मानपुरा गांव के पास परबतसर मार्ग पर हुआ। अचानक दो कारों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें शकील मोहम्मद और फारूक अली निवासी सीकर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों के शवों को परबतसर की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां परिजनों के आने पर मृतकों का पोस्टमार्टम होगा।

हादसे में ये लोग हुए घायल

सूचना मिलते ही परबतसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की सहायता से घायलों को परबतसर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत में दो कुचामन और 5 को अजमेर रेफर किया है। हादसे में शकील मोहम्मद और फारूक अली निवासी सीकर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मेवाराम पुत्र दीनदयाल, सॉयल पुत्र नासिर, सलमान पुत्र इकबाल, बुधाराम पुत्र चांदमल, अबुजर पुत्र मोहम्मद शौकिन सहित सात लोग गंभीर घायल हो गए। जिनका अलग-अलग अस्पतालों में उपचार जारी है।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों कारों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, मौके पर चीख पुकार मच गई। दोनों कारों के टकराने के बाद तेज धमाका हुआ। ऐसे में आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसे की शिकार एक सीकर से अजमेर और दूसरी किशनगढ़ से कुचामन की तरफ जा रही थी। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Hindi News/ Nagaur / Rajasthan Road Accident : भीषण सड़क हादसे में चार साल के बच्चे सहित 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो