scriptThieves targeted an empty house | सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना | Patrika News

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना

locationनागौरPublished: Jun 09, 2023 04:09:16 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

५०हजार नकद व जेवरात लेकर फरार

चोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है पुलिस

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना
लाडनंू. निम्बीजोधां में चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
लाडनूं. उपतहसील निम्बीजोधां में सूने मकान में घुसकर चोर ५०हजार नकद व जेवरा चुराकर ले गए। वारदात के समय मकान में रहने वाला परिवार शादी में गया हुआ था।

पुलिस अनुसार अनिल कुमार जाट निवासी रोजा हाल निवासी निम्बीजोधां ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह निम्बीजोधा में किराये के मकान में रहता है। ५ जून को वह परिवार के साथ अपने पैतृक गांव रोजा में शादी समारोह में शामिल होने गया था। दूसरे दिन सुबह साढ़े ८ बजे वापस लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए थे। अंदर कमरों, अलमारियों एवं बक्सों के भी ताले टूटे मिले। चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था। हमनें सामान संभाला तो बक्से में रखी दो जोड़ी चांदी की पायजेब, सोने की चेन एवं सोने की कानों की झुमकियां तथा आलमारी में रखे ५० हजार रुपए गायब थे। रात्रि में चो ताले तोडक़र घर में घुसे तथा चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल टोडाराम को सौंपी है। थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने निम्बीचौकी प्रभारी को भेजकर मौका मुआयना करवाया।
गौरतलब है कि पिछले लम्बे समय से क्षेत्र में हो रही चोरी एवं लूट की वारदातों का खुलासा करने में पुलिस की नाकामयाबी से चोरों के हौंसले बुलंद हैं। इससे आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.