scriptवीडियो : मकराना विधायक रूपाराम ने विधानसभा में किया तेजा गायन, बताई महिमा | Video: Makrana MLA Ruparam sang Teja Gayan in the Assembly | Patrika News

वीडियो : मकराना विधायक रूपाराम ने विधानसभा में किया तेजा गायन, बताई महिमा

locationनागौरPublished: Jan 21, 2019 07:51:47 pm

Submitted by:

shyam choudhary

विधानसभा में जागा विधायक मुरावतिया का गायक कलाकार

Makrana MLA Ruparam

Makrana MLA Ruparam sang Teja Gayan in the Assembly

नागौर. नागौर जिले के मकराना से भाजपा विधायक रूपाराम मुरावतिया ने सोमवार को विधानसभा में तेजा गायन कर इसकी महत्ता पर प्रकाश डाला। विधायक मुरावतिया ने ‘तेजा’ गीत की दो लाइनें सुनाकर न केवल विधानसभा में उपस्थित विधायकों एवं अन्य लोगों को अचम्भित कर दिया, बल्कि यह भी बताया कि आमतौर पर तेजा गायन हर किसी के समझ में नहीं आता और वे खुद भी एक लाइन ही गाते हैं, लेकिन आत्मा से व दिल से कह रहा हूं, आपसे मेरा निवेदन है, सुझाव है, इसमें हमारे लोकगीतों की आत्मा बसती है। राजस्थान में अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग लोक गीत प्रसिद्ध हैं और गाए जाते हैं।
गौरतलब है कि विधायक मुरावतिया अच्छे भजन गायक भी हैं और जब भी मौका मिलता है, वे मंच से भजन सुनाने से नहीं चुकते।
गौरतलब है कि खींवसर से तीसरी बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने शपथ ग्रहण के बाद विधानसभा में वीर तेजाजी का जयकारा लगाया था, और दो दिन पहले भी उन्होंने राष्ट्रगान के बाद वीर तेजाजी का जयकारा लगाकर खरनाल में वर्षों से अटके तेजाजी के पैनोरमा को चालू करने की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट किया। सोमवार को मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने हनुमान बेनीवाल का साथ देते हुए तेजा गायन कर समाज में तेजाजी के योगदान पर प्रकाश डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो