स्मॉल फिल्म सिटी में तब्दील होता नर्सिंगपुर

-टेली फिल्म व डाक्यूमेंट्री के बाद अब राही प्रोडक्शन की फिल्म की होगी शूटिंग

By: Ajay Chaturvedi

Published: 10 Nov 2020, 02:37 PM IST

नरसिंहपुर. प्राकृतिक वरदान प्राप्त नरसिंहपुर जिला अब स्मॉल फिल्म सिटी के रूप में तब्दील होता नजर आने लगा है। टेली फिल्म व डाक्यूमेंट्री के बाद अब राही प्रोडक्शन की टीम यहां जल्द आने वाली है। बताया जा रहा है कि राही प्रोड्शऩ की टीम यहां एक पूरी फिल्म के 60 प्रतिशत हिस्से को शूट करेगी। शूटिंग जिले के तेंदूखेड़ा, गाडरवारा, लिंगाघाट, भेड़ाघाट और उसके आसपास के इलाके में होगी।

नरसिंहपुर के खैरुआ गांव निवासी और जिले में ही पले-बढ़े राही प्रोडक्शन से जुड़े सनित स्वामी की पहल पर ये सब होने जा रहा है। सनित फिलहाल राही प्रोडक्शन से जुड़े हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म की शूटिग के लिए अपने गृह जनपद का चयन किया है।

फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े सनित ने बताया है कि राही प्रोडक्शन की फिल्म, "वो लड़की" की 60 प्रतिशत शूटिंग वह तेंदूखेड़ा क्षेत्र में होगी। फिल्म में 10 से अधिक कलाकार होंगे। स्थानीय कलाकारों को भी अवसर दिया जाएगा। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर कार्य चल रहा है। फिल्म बनने पर इसे राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में भी भेजा जाएगा। 20 दिन के शेड्यूल में तेंदूखेड़ा, गाडरवारा, लिंगाघाट, भेड़ाघाट और उसके आसपास के इलाके में शूटिंग की जाएगी। फिल्म की कहानी धर्मेंद्र अहिरवार ने लिखी है और हर्ष इसके डायरेक्टर हैं।

सनित का कहना है कि वह खैरुआ गांव के हैं व हीरापुर वाले स्वामीजी के सानिध्य में संस्कृत पाठशाला में प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण की है, ऐसे में शूटिंग के लिए अपने क्षेत्र को प्राथमिकता दी है, ताकि क्षेत्र के साथ जिले के मनोरम स्थल फिल्म स्क्रीन पर दिखा सकें।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned