scriptदिनदहाड़े बीच सड़क पर युवती को तलवार से काटा, सहेलियों संग ऑफिस जा रही थी मृतका | A girl was stabbed in broad daylight on the road, the deceased was going to office with her friends | Patrika News
राष्ट्रीय

दिनदहाड़े बीच सड़क पर युवती को तलवार से काटा, सहेलियों संग ऑफिस जा रही थी मृतका

Mohali Crime News: मृतका एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी।

मोहालीJun 08, 2024 / 06:59 pm

Prashant Tiwari

पंजाब के मोहाली से शनिवार को एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुबह-सुबह ऑफिस जा रही एक युवती को एक नकाब पोश शख्स ने तलावार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। अब इस परी घटना का CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शहर के फेज-5 में स्थित गुरुद्वारा के सामने की है। उक्त युवती अपने 2 सहेलियों के साथ ड्यूटी करने दफ्तर जा रही थी। इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है।
कॉल सेंटर में नौकरी करती थी मृतका

जानकारी के मुताबिक, मृतका बलजिंदर कौर फतेहगढ़ साहिब के फतेहपुर जट्टां गांव की रहने वाली थी और पिछले 9 वर्षों से मोहाली शहर के फेज-5 में ही एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। CCTV फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि मृतका अपने सहेलियों के साथ काम पर जा रही थी। इसी दौरान नकाब पोश हमलावर ने उस पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि हत्या के तुरंत बाद पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम सुखचैन सिंह है जो कि समराला का रहने वाला है और वहीं पर एक पेट्रोल पंप पर काम करता है।
एक-दूसरे को पहले से जानते थे आरोपी और मृतका
मृतका के भाई ने बताया कि कंपनी के मैनेजर ने फोन कर के घटना की जानकारी दी। मृतका के परिवार का कहना है कि सुखचैन के बारे में बलजिंदर ने उन्हें कभी नहीं बताया था। वहीं, पंजाब पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे और किसी बात को लेकर उनमें बहस हुई थी। हालांकि इस पूरे मामले में अब पंजाब महिला आयोग की भी एंट्री हो गई है। आयोग की अध्यक्ष लाली गिल ने भी पुलिस की बात पर मुहर लगाई है।

Hindi News/ National News / दिनदहाड़े बीच सड़क पर युवती को तलवार से काटा, सहेलियों संग ऑफिस जा रही थी मृतका

ट्रेंडिंग वीडियो