scriptAir India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस  की मदद के लिए आगे आई ये एयरलाइन, 20 रूट्स पर ऑपरेशन शुरू  | Air India is helping Air India Express flights will fly on 20 routs | Patrika News
राष्ट्रीय

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस  की मदद के लिए आगे आई ये एयरलाइन, 20 रूट्स पर ऑपरेशन शुरू 

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के क्रू मेंबर की ओर से सामूहिक अवकाश लेने की वजह से आज भी एयरलाइंस की 74 उड़ानें रद्द हो गई हैं। फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की मदद के लिए ये एयरलाइन सामने आई है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 02:51 pm

Akash Sharma

Air India Express
Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के क्रू मेंबर की ओर से सामूहिक अवकाश लेने की वजह से आज भी एयरलाइंस की 74 उड़ानें रद्द हो गई हैं। फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 30 केबिन क्रू मेंबर्स को बर्खास्त कर दिया है।  एयरलाइन ने हड़ताली केबिन क्रू को गुरुवार शाम 4 बजे तक काम पर लौटने का अल्टीमेटम भी दिया है।
टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) समूह की अन्य कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के 20 रूट्स पर उड़ान भरेगी। एयरलाइन के अधिकारियों की ओर से गुरुवार को ये जानकारी दी गई। एयर इंडिया की ओर से ये कदम ऐसे समय पर उठाया गया है, जब AI Express के कई कर्मचारी एक साथ छुट्टी पर चले गए हैं।

एयरलाइन ने दी जानकारी

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि अचानक आई इस समस्या के कारण ग्राहकों को कोई असुविधा न हो। इसके लिए हम अपने सभी संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं। हम आज 292 उड़ानों का संचालन करेंगे। हमारे 20 रूट्स पर एयर इंडिया उड़ान भरेगा। 2023 में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGA) ने टाटा ग्रुप को एयर इंडिया एक्सप्रेस कनेक्ट (पूर्व एयर एशिया) का एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ विलय करने की मंजूरी दी थी। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन लगातार अपने कर्मचारियों के साथ इस मुद्दे को लेकर बातचीत कर रही है। साथ ही उन लोगों के खिलाफ कदम उठाए जा रहे हैं, जिनके कारण हजारों यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

Hindi News/ National News / Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस  की मदद के लिए आगे आई ये एयरलाइन, 20 रूट्स पर ऑपरेशन शुरू 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो