scriptDelhi CM: अरविंद केजरीवाल पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- ‘खुद को बेकसूर बताने वालों के सारे दावे …’ | amit shah attacked cm arvind kejriwal after delhi court denied bail plea saying today all claims of those claiming to be innocent have been rejected | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: अरविंद केजरीवाल पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- ‘खुद को बेकसूर बताने वालों के सारे दावे …’

Delhi Liquor Policy Scam Case : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी को सही ठहराते हुए हाई कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दी। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

Apr 09, 2024 / 09:16 pm

Paritosh Shahi

amit_shah_arvind_kejriwal.jpg

Delhi Liquor Policy Scam Case : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को असम के दौरे पर थे। यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग दावे कर रहे थे कि हमें फंसाया जा रहा है, उन दावों को आज कोर्ट ने खारिज कर दिया। अदालत के पास इनके खिलाफ सबूत भी हैं और वो खुद और इनकी पार्टी दोनों भ्रष्टाचार में सम्मलित है। बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली हाई कोर्ट ने आबकारी नीति घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को झटका देते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी और ईडी की गिरफ्तारी को सही करार दिया। इस दौरान हाई कोर्ट ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी के पास दिल्ली सीएम को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत थे। कोर्ट ने बताया कि सबूतों से गोवा चुनाव में मनी ट्रेल का पता चलता है।

 

प्रदान बरुआ के लिए पहुंचे थे शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के लखीमपुर से बीजेपी ने मौजूदा सांसद प्रदान बरुआ के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। पार्टी ने उन्हें लगातार तीसरी बार टिकट दिया है। उनके खिलाफ कांग्रेस ने उदय शंकर हजारिका को मैदान में उतारा है।

पंडित नेहरु पर भी साधा निशाना

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “जब चीन का भारत पर हमला हुआ तो लड़ने की जगह वायु प्रवचन में जवाहर लाल नेहरू ने असम को बाय-बाय कह दिया था। उन्होंने असम को छोड़ दिया था। आज असम की जनता यह भूल नहीं सकती है। परिवर्तन क्या है, नरेंद्र मोदी की सरकार है। नरेंद्र मोदी ने इस प्रकार का शासन दिया कि चीन हमारी एक इंच भूमि पर भी कब्जा नहीं कर सकता है। पूरा अरुणाचल प्रदेश और असम 1962 को भूल नहीं सकता है। डोकलाम में नरेंद्र मोदी के समय में थोड़ी हिम्मत की गई और 45 दिन तक रोक कर रखा और पीएम नरेंद्र मोदी ने वापस जाने के लिए मजबूर कर दिया।”

Home / National News / Delhi CM: अरविंद केजरीवाल पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- ‘खुद को बेकसूर बताने वालों के सारे दावे …’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो