scriptBig Accident: स्कूल में बेटी का दाखिला कराने जा रहे थे पति और पत्नी, भीषण सड़क दुर्घटना में उजड़ गया पूरा परिवार | Big Accident: Horrible road accident in Kerala, husband, wife and daughter died | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: स्कूल में बेटी का दाखिला कराने जा रहे थे पति और पत्नी, भीषण सड़क दुर्घटना में उजड़ गया पूरा परिवार

Accident: पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब ऑटोरिक्शा नियंत्रण खोने के बाद गलत दिशा में आ गया और मलप्पुरम में सर्विस स्टेशन की ओर जा रही केएसआरटीसी बस से टकरा गया। हादसे के दौरान बस में कोई यात्री नहीं था।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 05:26 pm

Anand Mani Tripathi

केरल के मलप्पुरम शहर से लगभग तीन किलोमीटर दूर मुट्टीपाडी में गुरुवार को एक ऑटोरिक्शा और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान जिले के पुलपट्टा के पास ओलामाथिल में रहने वाले अशरफ (45), उनकी पत्नी सजिता (37) और उनकी बेटी फिदा (15) के रूप में की है। इस हादसे में अशरफ और फ़िदा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सजिता ने मंजेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एमसीएच) ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमसीएच मंजेरी में रखा गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब ऑटोरिक्शा नियंत्रण खोने के बाद गलत दिशा में आ गया और मलप्पुरम में सर्विस स्टेशन की ओर जा रही केएसआरटीसी बस से टकरा गया। हादसे के दौरान बस में कोई यात्री नहीं था। दंपती मलप्पुरम के एक स्कूल में अपनी पुत्री फ़िदा का दाखिला कराने जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ National News / Big Accident: स्कूल में बेटी का दाखिला कराने जा रहे थे पति और पत्नी, भीषण सड़क दुर्घटना में उजड़ गया पूरा परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो