scriptBihar News: जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा हुए बीमार, 11 लोगों की आंखों की गई रौशनी, 2 की मौत | Bihar News: More than 20 got sick due to drinking poisonous liquor, 11 people lost their eyesight, 2 died in chapra | Patrika News

Bihar News: जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा हुए बीमार, 11 लोगों की आंखों की गई रौशनी, 2 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2022 08:33:44 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार मौतें हो रहीं है। छपरा के मकेर और भेल्दी में संदिग्ध परिस्थिति में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 11 लोगों की आंखों की रोशनी पर असर पड़ा है। दोनों लोगों की मौत के पीछे शराब पीने का मामला सामने आ रहा है।

More than 20 got sick due to drinking poisonous liquor, 11 people lost their eyesight, 2 died in chapra

More than 20 got sick due to drinking poisonous liquor, 11 people lost their eyesight, 2 died in chapra

छपरा में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 11 की आंखों की रोशनी चली गई। मामला मकेर थाना क्षेत्र के भाथा धानुक टोली की है, जहां जहरीली शराब पीने से कई ग्रामीणों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 20 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की बात कही जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई कि लोग जहरीली शराब पीकर ही बीमार हुए हैं । फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।
दो दिन पहले मंगलवार को भी जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी। इस तरह से दो दिनों में अबतक चार की मौत हो चुकी है। बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार मौतें हो रहीं है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात में सभी लोग ने अलग-अलग स्थानों पर शराब पी थी और सुबह से ही सभी की तबीयत खराब होने लगी।
स्थानीय लोगों ने बताया कि सस्ती शराब मिलने के कारण सभी लोक जाकर पीने लगे। सुबह हुई तो जिन्होंने शराब पी थी उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। कुछ लोगों ने कहा कि उनको कुछ दिख नहीं रहा है। इन्हीं में से दो लोगों की मौत हो गई। स्थानीय स्तर पर बीमार लोगों का इलाज कराया जा रहा है, मेडिकल टीम पहुंचकर जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस की टीम शराब कारोबारियों के नाम का पता लगा इधर-उधर शराब बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें

अरुणाचल प्रदेश में बिहार के तीन मजदूरों की मौत, रात में सोते समय उपर से गिरी चट्टान

ट्रेंडिंग वीडियो