scriptBJP IT Cell प्रमुख अमित मालवीय दुष्कर्मी है, RSS के बड़े नेता के हवाले से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लगाए गंभीर आरोप, यह मांग की… | BJP IT Cell chief Amit Malviya is a rapist Congress Supriya Srinetr RSS Shantanu Sinha Abvp | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP IT Cell प्रमुख अमित मालवीय दुष्कर्मी है, RSS के बड़े नेता के हवाले से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लगाए गंभीर आरोप, यह मांग की…

BJP IT सेल चीफ अमित मालवीय पर RSS के एक नेता ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाये हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा के आरोप से ना सिर्फ़ BJP में बल्कि पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में भूचाल आ गया है।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 03:38 pm

Akash Sharma

Supriya Shrinate amit malviya
BJP IT सेल चीफ अमित मालवीय (Amit Malviya) पर RSS के एक नेता ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाये हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriyta Shrinet) का कहना है कि संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा के आरोप से ना सिर्फ़ BJP में बल्कि पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में भूचाल आ गया है। अमित मालवीय की दरिंदगी को बेनक़ाब करने वाले शान्तनु सिन्हा पश्चिम बंगाल के BJP नेता राहुल सिन्हा के भाई हैं। शान्तनु सिन्हा ABVP के सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में हिंदू संघ के प्रमुख हैं। RSS के शान्तनु सिन्हा ने कहा है कि BJP IT Cell के प्रमुख अमित मालवीय बंगाल में महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। शान्तनु सिन्हा का कहना है कि बंगाल के नेताओं में होड़ लगी हुई है कि इस दरिंदे को औरतों की आपूर्ति कौन करेगा। अमित मालवीय पर न केवल बंगाल के पाँच सितारा होटलों में बल्कि भाजपा के कार्यालय तक में महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा है।
shantanu singha rss amit malviya

BJP की IT सेल है दरिंदों का जमावडा

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको याद होगा कैसे IIT BHU में जो गैंग रेप के आरोपी हैं इसमें सक्षम पटेल, कुणाल पांडेय, आनंद चौहान शामिल हैं। इनकी BJP के बड़े नेताओं नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें हैं। ये सभी BJP की IT सेल के संयोजक, सह संयोजक और सदस्य हैं। इसके साथ ही बीजेपी आईटी सेल के पदाधिकारी ध्रुव सक्सेना को मध्य प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। BJP का महिला विरोधी चेहरा तो पहले भी सामने आ चुका है। हाथरस से लेकर उन्नाव, लखीमपुर, उत्तराखंड की अंकिता भंडारी, गुजरात की बिल्किस बानो, IIT BHU के दरिंदे और इस देश की सबसे होनहार बेटियों के साथ बदसलूकी ख़ुद BJP के नेताओं ने ही की है। इतने गंभीर आरोपों के बाद भी अभी तक BJP की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है, ना ही इस मामले का संज्ञान लिया गया है। यह सुई टपक सन्नाटा वाली चुप्पी अपने आप में बहुत सारे सवाल खड़ी करती है।
BJP it cell amit malviya

इस बार भी बीजेपी-मोदी आरोपी को संरक्षण देंगे

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी एक बार फिर से इतने गंभीर यौन शोषण के आरोप BJP और संघ के ही अंदर से एक ऐसे व्यक्ति पर लगे हैं जो BJP के प्रचार प्रसार का मुखिया बना बैठा है। यह वही आदमी है जिसने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों के ख़िलाफ बेशर्मी से झूठ और फेक न्यूज फैलायी, जो विरोधियों के खिलाफ षड्यंत्र रचने में बड़ी भूमिका निभाता है। यौन शोषण का आरोपी अमित मालवीय वही आदमी है जिसने संदेशखाली जैसे संवेदनशील मुद्दे पर झूठ प्रचारित किया, जिसने हाथरस में पीड़िता का चरित्र हनन किया। यह वही व्यक्ति है जो पहले सोशल मीडिया पर खुलेआम पॉर्न की बातें करता था, यह वही व्यक्ति है जिसने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को ग़लीच और घिनौना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
इस दरिंदे ने तमाम मर्यादाओं को लांघते हुये देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित नेहरू की अपनी बहन और भतीजियों के साथ की तस्वीरों के बारे में दो कौड़ी का भ्रम फैलाया। इस दुष्कर्मी ने राहुल गांधी के तमाम भाषणों को काट छाट कर उनकी छवि को धूमिल करने का दुस्साहस किया, सोनिया जी के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार किया, विपक्ष के ख़िलाफ़ मनगढ़ंत झूठ फैलाया। इस आदमी ने राजनीतिक शुचिता और मर्यादाओं को लांघने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दुष्कर्मी अमित मालवीय ने BJP की IT सेल को एक फेक न्यूज़ फैक्ट्री बना डाला – और इसके बावजूद कांग्रेस के बब्बर शेर और शेरनियों से हार गया।
Supriya srinet congress

विपक्ष ने रखी ये मांगें

सुप्रिया श्रीनेत ने  कहा कि हमारी मांग है कि RSS के एक वरिष्ठ पदाधिकारी द्वारा अमित मालवीय पर लगाये यौन शोषण के आरोपों की निष्पक्ष जांच हो जिससे कि सच सामने आ सके। बीजेपी इस बात का भी जवाब दे कि कोई भी महिला विरोधी व्यक्ति जिस पर यौन शोषण जैसे संगीन आरोप लगे हैं, क्या वो सत्तारूढ़ दल के इतने महत्वपूर्ण पद पर कैसे रह सकता है? क्या राष्ट्रीय महिला आयोग हर बार की तरह इस बार भी चुप रहेगा या मामले का स्वतः संज्ञान लेकर सत्ता की गोद में बैठे यौन शोषण के इस आरोपी को सलाख़ों के पीछे भेजकर बेटियों की अस्मिता के साथ खड़ा होगा? क्या नई महिला बाल विकास मंत्री भी पुरानी वाली कि तरह ही आँखों पर पट्टी बांध कर मौन व्रत ले लेंगी, या कल ग्रहण की संविधान की शपथ को याद रखते हुये महिलाओं की सुरक्षा के लिए कठोर कदम उठायेंगी। यौन शोषण जैसे गंभीर मामलों के आरोपी अमित मालवीय पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही कहा कि हम मांग करते हैं कि यौन शोषण जैसे गंभीर मामलों के आरोपी अमित मालवीय पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। तमाम आरोपों की निष्पक्ष जाँच और अपराध की सजा तभी संभव है जब BJP ऐसे व्यक्ति को प्रचार प्रसार के प्रमुख पद से हटाए और राजनीतिक संरक्षण देने की बजाय बेटियों के साथ खड़ी होकर इस दरिंदे को सजा दिलाने की पहल करे। अब इस व्यक्ति को सत्तारूढ़ दल के किसी पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। 

Hindi News/ National News / BJP IT Cell प्रमुख अमित मालवीय दुष्कर्मी है, RSS के बड़े नेता के हवाले से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लगाए गंभीर आरोप, यह मांग की…

ट्रेंडिंग वीडियो