scriptभाजपा ने राहुल गांधी पर राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया, की ये मांग | BJP, Rahul Gandhi, Rajput community, Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

भाजपा ने राहुल गांधी पर राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया, की ये मांग

Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा ने राहुल गांधी पर ‘महाराजाओं’ पर अपनी हालिया टिप्पणी से राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 09:59 am

Shaitan Prajapat

Lok Sabha Elections 2024 : भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी पर ‘महाराजाओं’ पर अपनी हालिया टिप्पणी से राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने एक्स अकाउंट से राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया। साथ ही उन्होंने कहा, राहुल गांधी को इस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए तुरंत राजपूत समाज से माफी मांगनी चाहिए।

जानिए वीडियो में बोले राहुल गांधी

वीडियो में राहुल गांधी को यह कहते हुए सुना गया, जब राजा-महाराजाओं का राज था, जो भी वो चाहते थे कर देते थे। किसी की जमीन चाहिए होती थी तो उसे उठाकर ले जाते थे। कांग्रेस पार्टी और हमारे कार्यकर्ताओं ने देश की जनता के साथ मिलकर आजादी प्राप्त की, लोकतंत्र लाए और संविधान देश को दिलवाया।”

कर्नाटक में चुनावी रैली का है वीडियो

यह वीडियो कथित तौर पर कर्नाटक में एक लोकसभा चुनाव प्रचार रैली का था, जिसके दौरान राहुल गांधी ने यह टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर अब उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बीजेपी अब कांग्रेस और राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोल रही है।

Home / National News / भाजपा ने राहुल गांधी पर राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया, की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो