scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक | BJP's National Executive meet begins in Hyderabad in the Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2022 05:31:17 pm

Submitted by:

Archana Keshri

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद में दो और तीन जुलाई को आयोजित होने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंने पहुंचे।

BJP's National Executive meet begins in Hyderabad in the Prime Minister Narendra Modi

BJP’s National Executive meet begins in Hyderabad in the Prime Minister Narendra Modi

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में शुरू हुई। प्रधानमंत्री हैदराबाद में दो और तीन जुलाई को आयोजित होने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहले दिन की बैठक में शामिल हुए। आज से शुरू हो रही इस दो दिवसीय बैठक में पार्टी के राजनीतिक और आर्थिक दोनों एजेंडे पर चर्चा होगी।
सूत्रों के मुताबिक, राजनीतिक एजेंडे के तहत पार्टी अपने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और महाराष्ट्र में हाल ही में बनी भाजपा सरकार पर चर्चा कर सकती है। भारतीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करना पार्टी का एक और एजेंडा है जिस पर आज चर्चा होने की संभावना है।

bjp_meeting.jpg

पीएम मोदी शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद के गतिशील शहर में उतर गया हूं। इस बैठक के दौरान हम पार्टी को और मजबूत करने के उद्देश्य से कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे।”
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां आज बैठक हो रही है। रविवार को भी पीएम मोदी बैठक में शामिल हो सकते हैं और राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करने की भी उम्मीद की जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपने भाषण और तत्कालीन भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री से आने वाले समय में पार्टी के लिए एक रोडमैप देने की उम्मीद है, खासकर जब वे गुजरात जैसे बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों को देखेंगें। रविवार दोपहर प्रधानमंत्री परेड मैदान में जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें

नूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगित


यह भी पढ़ें

रक्षा क्षेत्र में एक और बड़ी कामयाबी, बिना पायलट के उड़ने वाले विमान का भारत ने किया सफल परीक्षण

ट्रेंडिंग वीडियो