scriptModi 3.0: शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा | Cleaning workers and workers building the new parliament attended the swearing-in ceremony, know what they said | Patrika News
राष्ट्रीय

Modi 3.0: शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा

Modi 3.0: राजौरी गार्डन के सफाई कर्मी सुरेंद्र ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 06:30 pm

Prashant Tiwari

नरेंद्र मोदी अब से थोड़ी देर बाद लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी है। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश और विदेश के तमाम मेहमान दिल्ली पहुंच चुके हैं। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सफाई कर्मचारी और नई संसद भवन बनाने वाले मजदूरों-कर्मचारियों को भी न्योता भेजा गया था। समारोह में शामिल होने वाले सफाई कर्मचारी और नई संसद भवन बनाने वाले मजदूरों-कर्मचारियों ने आईएएनएस से खास बातचीत की।
सपने में भी नहीं सोचा था कि हमें ऐसा मौका मिलेगा

राजौरी गार्डन के सफाई कर्मी सुरेंद्र ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं। हम सभी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि हम किसी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने तरक्की की है, वह बहुत अच्छे से देश को चला रहे हैं। हम आगे भी उनके साथ ही रहेंगे। सीमा नामक एक अन्य सफाई कर्मचारी कहती हैं कि पहली बार किसी ने हमारे बारे में सोचा है, हमें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल कराया। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि इस खास मौके पर हमें बुलाया गया।
Sanitation workers and workers building the new parliament arrived at the swearing-in ceremony, know what was said
हमारे लिए यह बड़े सम्मान की बात

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में शामिल रहे बिहार निवासी शकील इंतकाम ने बताया कि हमें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला था। हमारे लिए यह बड़े सम्मान की बात है कि हम प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले शुभम तिवारी ने बताया कि मैंने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में काम किया है। शपथ ग्रहण समारोह में जाना हमारे लिए बहुत बड़ी गौरव की बात है। किसी भी सरकार ने हमारे लिए नहीं सोचा, लेकिन पीएम हमारे लिए सोच रहे हैं।
कभी नहीं सोचा था कि…

मनीष कुमार उपाध्याय ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलना हमारे लिए बहुत गौरव की बात है। कभी नहीं सोचा था कि हम लोग प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी देश के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। आज हम उनसे मिलने जा रहे हैं। हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ऐसे ही देश के लिए कार्य करते रहें।

Hindi News/ National News / Modi 3.0: शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो