scriptLok Sabha Elections 2024: भरे मंच पर CM नीतीश ने छुए PM मोदी के पैर… तेजस्वी बोले- हमें बहुत बुरा लगा | CM Nitish touched PM Modi feet on stage Tejashwi said we felt very bad | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: भरे मंच पर CM नीतीश ने छुए PM मोदी के पैर… तेजस्वी बोले- हमें बहुत बुरा लगा

CM Nitish touched PM Modi feet : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा में प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वहां मौजूद थे।

Apr 07, 2024 / 09:25 pm

Prashant Tiwari

 CM Nitish touched PM Modi feet on stage Tejashwi said we felt very bad

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा में प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वहां मौजूद थे। दोनों नेताओं के आगमन के बाद सीएम नीतीश कुमार ने लगभग 25 मिनट तक सामने खड़ी जनता को संबोधित किया। नीतीश जब अपना भाषण खत्म करके वापस अपने जगह पर बैठने आए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आपने इतना अच्छा भाषण दिया कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा।” इस पर मुख्यमंत्री मुस्कुराते हुए झुके और उनके पैर छू लिया।

मुख्यमंत्री का इस तरह से सार्वजनिक मंच पर प्रधानमंत्री का पैर छूने का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वहीं, अब इस वीडियो पर राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

https://twitter.com/amoxcicillin1/status/1776941712449196125?ref_src=twsrc%5Etfw

 

सीएम नीतीश ने छुआ पीएम मोदी का पैर

बता दें कि सार्वजनिक मंच पर पीएम मोदी का पैर छूने का सीएम नीतीश कुमार का यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खासकर वह हिस्सा, जब सीएम पैर छूते हैं। वहीं, प्रधानमंत्री, जो स्पष्ट रूप से नीतीश कुमार का भाषण ख़त्म होने का इंतज़ार कर रहे थे, उन्हें उनसे गुफ्तगू करते हुए सुना गया।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

हमें बहुत बुरा लगा

नीतीश कुमार द्वारा पीएम मोदी के पैर छूने को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए…हमें बहुत बुरा लगा। ये क्या हो गया? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं। नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं।”

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: भरे मंच पर CM नीतीश ने छुए PM मोदी के पैर… तेजस्वी बोले- हमें बहुत बुरा लगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो