scriptदिल्ली में कोरोना के मामलों ने तोड़ा सात महीनों का रिकॉर्ड, मिले 331 नए केस, आज से लगेगा नाइट कर्फ्यू | Covid Cases in Delhi broke record night curfew from Today | Patrika News

दिल्ली में कोरोना के मामलों ने तोड़ा सात महीनों का रिकॉर्ड, मिले 331 नए केस, आज से लगेगा नाइट कर्फ्यू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2021 06:37:03 pm

Submitted by:

saurav Kumar

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 331 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटे में राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है. ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू शुरू हो जाएगा.

Another shock of Corona, now two youths also got infected

नए मरीज विदेश से लौटी संक्रमित महिला के भांजे हैं, एक्टिव मरीजों की संख्या में भी हो रही है लगातार बढ़ोतरी, शहर में 8 एक्टिव मामले हुए

Covid Cases in Delhi: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से राजधानी दिल्ली में बढ़ने लगे हैं. अब ओमिक्रॉन के मामले में तेजी आने से लोगों में फिर से कोरोना को लेकर डर बैठ गया है. ओमिक्रॉन के मामले में हर दिए तेजी से इजाफा हो रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में तो कोरोना ने पिछले सात महीनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यहां पिछले 24 घंटों में 331 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटे में राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है. हालांकि राहत की बात यह है कि अबतक 114 लोग इस बीमारी को हराकर ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में बीते 9 जून को कोरोना के 331 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे.
आज से दिल्ली में लगेगा नाइट कर्फ्यू
ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू शुरू हो जाएगा. दिल्ली में आज 11 बजे से सुबह 5 बजे तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू रहेगा. दिल्ली में यह नाइट कर्फ्यू अगले आदेश तक जारी रहेगा. दिल्ली में इस नाइट कर्फ्यू के दौरान कई चीजों पर लोगों को छूट दी जाएगी.
नाइट कर्फ्यू के दौरान इन चीजों रहेगी छूट
दिल्ली में नाइट कर्फ्यू के दौरान भोजन, फल और सब्जियां, डेयरी और दूध उत्पाद, दवा आदि जैसी आवश्यक वस्तुओं की खरीद के लिए पड़ोस की दुकानों में पैदल जाने पर छूट.
हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, आईएसबीटी से आने जाने के लिए वैध टिकट पेश करने पर यात्रा करने की इजाजत होगी.

वैध पहचान पत्र दिखाने पर प्रिंट और टीवी पत्रकारों को छूट रहेगी.

वे व्यक्ति जो वैध पहचान पत्र और रजिस्ट्रेशन फार्म (हार्ड कॉपी या सॉफ्ट कॉपी) दिखाने पर COVID-19 टीकाकरण के लिए जा रहे हो उन्हें भी नाइट कर्फ्यू में छूट रहेगी.
ई-कॉमर्स के माध्यम से खाद्य पदार्थ, फार्मा, चिकित्सा उपकरणों सहित जरूरी चीजों की डिलीवरी की जा सकेगी.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो