scriptCovid Cases in Delhi broke record night curfew from Today | दिल्ली में कोरोना के मामलों ने तोड़ा सात महीनों का रिकॉर्ड, मिले 331 नए केस, आज से लगेगा नाइट कर्फ्यू | Patrika News

दिल्ली में कोरोना के मामलों ने तोड़ा सात महीनों का रिकॉर्ड, मिले 331 नए केस, आज से लगेगा नाइट कर्फ्यू

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 331 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटे में राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है. ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू शुरू हो जाएगा.

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 06:37:03 pm

Covid Cases in Delhi: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से राजधानी दिल्ली में बढ़ने लगे हैं. अब ओमिक्रॉन के मामले में तेजी आने से लोगों में फिर से कोरोना को लेकर डर बैठ गया है. ओमिक्रॉन के मामले में हर दिए तेजी से इजाफा हो रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में तो कोरोना ने पिछले सात महीनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यहां पिछले 24 घंटों में 331 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटे में राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है. हालांकि राहत की बात यह है कि अबतक 114 लोग इस बीमारी को हराकर ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में बीते 9 जून को कोरोना के 331 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे.
Cororna-amp
कोरोना वायरस
आज से दिल्ली में लगेगा नाइट कर्फ्यू
ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू शुरू हो जाएगा. दिल्ली में आज 11 बजे से सुबह 5 बजे तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू रहेगा. दिल्ली में यह नाइट कर्फ्यू अगले आदेश तक जारी रहेगा. दिल्ली में इस नाइट कर्फ्यू के दौरान कई चीजों पर लोगों को छूट दी जाएगी.
नाइट कर्फ्यू के दौरान इन चीजों रहेगी छूट
दिल्ली में नाइट कर्फ्यू के दौरान भोजन, फल और सब्जियां, डेयरी और दूध उत्पाद, दवा आदि जैसी आवश्यक वस्तुओं की खरीद के लिए पड़ोस की दुकानों में पैदल जाने पर छूट.
हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, आईएसबीटी से आने जाने के लिए वैध टिकट पेश करने पर यात्रा करने की इजाजत होगी.

वैध पहचान पत्र दिखाने पर प्रिंट और टीवी पत्रकारों को छूट रहेगी.

वे व्यक्ति जो वैध पहचान पत्र और रजिस्ट्रेशन फार्म (हार्ड कॉपी या सॉफ्ट कॉपी) दिखाने पर COVID-19 टीकाकरण के लिए जा रहे हो उन्हें भी नाइट कर्फ्यू में छूट रहेगी.
ई-कॉमर्स के माध्यम से खाद्य पदार्थ, फार्मा, चिकित्सा उपकरणों सहित जरूरी चीजों की डिलीवरी की जा सकेगी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

हरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावपंजाब में टल सकते हैं चुनाव! चन्नी सरकार की मांग पर चुनाव आयोग की अहम बैठक आजभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसUP Election में Coronavirus की एंट्री : अब इन दो बड़े नेताओं समेत दो हजार से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमितUP Election 2022- 'आप' ने उतारे प्रत्याशी, वाराणसी से डॉक्टर, वकील, समाजसेविका और पार्षद को टिकट, जानें सभी के बारे मेंBSP की पटरी पर दौड़ेगी 550 मेगा पास्कल से भी अधिक स्पीड में ट्रेन, रेलवे की जरूरत पर पहली बार किया तकनीक में बदलावCISF Recruitment 2022: सीआईएसएफ में बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.