scriptCrime News: लव मैरिज करने पर कपल को गोलियों से भूना, बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर दिया घटना को अंजाम | Crime News Couple shot for love marriage Haryana 7 round shooting | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime News: लव मैरिज करने पर कपल को गोलियों से भूना, बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर दिया घटना को अंजाम

Haryana Crime Couple Shot: हरियाणा में हिसार के हांसी में लव मैरिज (Love Marriage) करने वाले एक कपल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। कपल हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठा था। इसी बीच बाइक पर आए दो बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 03:21 pm

Akash Sharma

Crime news
Haryana Crime News: हरियाणा में हिसार के हांसी में लव मैरिज करने वाले एक कपल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार यह कपल हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठा था। इसी बीच सोमवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे बाइक पर आए दो बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। 
फायरिंग के बाद कपल की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को सील कर दिया और हमलावरों की तलाश में जुट गई। इस वारदात के बाद पार्क में घूमने आए लोगों में दहशत का माहौल है। हांसी एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि हमें सूचना मिली थी की पार्क में गोली चली है। इसके बाद पुलिस जब पार्क में पहुंची तो कपल के शव वहां पड़े हुए थे। मौके से गोलियों के खोखे भी बरामद किए गए हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो जाएगा कि दोनों को कितनी गोलियां लगी हैं। 
मृतकों की पहचान नारनौंद के बड़ाला गांव के रहने वाले तेजवीर और हांसी के सुल्तानपुर गांव की रहने वाली मीना के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक लड़के के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और लड़की के परिजनों से जानकारी लेने के लिए टीम लड़की के गांव गई है। कपल ने दो महीने पहले ही शादी की थी। तेजवीर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी अस्पताल में भिजवाया गया। इस पूरे मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

Hindi News/ National News / Crime News: लव मैरिज करने पर कपल को गोलियों से भूना, बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर दिया घटना को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो