scriptदिल्ली के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 16 दमकल मौके पर, राहत और बचाव कार्य जारी | Fire in Delhi Hospital: huge fire broke out in Delhi hospital, relief and rescue operations underway | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 16 दमकल मौके पर, राहत और बचाव कार्य जारी

Fire in Delhi Hospital: दिल्ली में बुधवार को एक अस्पताल में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। राजधानी के लाजपत नगर इलाके में बुधवार को एक अस्पताल में भीषण आग लग गई।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 02:50 pm

Shaitan Prajapat

Fire in Delhi Hospital: देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक अस्पताल में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। राजधानी के लाजपत नगर इलाके में बुधवार को एक अस्पताल में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आंखों का अस्पताल है। आग की सूचना मिलते ही कई दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

16 दमकल गाड़ियां मौके पर

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि विनोबा पुरी मेट्रो स्टेशन के पास, लाजपत नगर-4 में आई-7 हॉस्पिटल में आग लगने की सूचना सुबह 11.29 बजे मिली। अतुल ने बताया कि कुल 16 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गई। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग इतनी भयानक थी कि धुआं दूर से ही दिख रहा है।

विवेक विहार में बेबी केयर सेंटर में आग से सात बच्चों की मौत

फायर ब्रिगेड प्रमुख ने आगे कहा कि आग बुझाने का काम जारी है। अभी तक पता नहीं चला है कि आग क्यों लगी। आग बुझाने के बाद ही इसकी जानकारी सामने आएगी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। आपको बता दें कि पिछले महीने दिल्ली के विवेक विहार में एक बेबी केयर सेंटर में आग लगने से सात बच्चों की मौत हो गई थी।

Hindi News/ National News / दिल्ली के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 16 दमकल मौके पर, राहत और बचाव कार्य जारी

ट्रेंडिंग वीडियो