scriptPetrol Diesel की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे पूर्व विधायक, तभी आया हार्ट अटैक और खेल खत्म | Former MLA M.B. Bhanuprakash was protesting against karnataka government and he dead | Patrika News
राष्ट्रीय

Petrol Diesel की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे पूर्व विधायक, तभी आया हार्ट अटैक और खेल खत्म

Karnataka: कर्नाटक सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी एम.बी. भानुप्रकाश (69) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

बैंगलोरJun 17, 2024 / 07:23 pm

Prashant Tiwari

कर्नाटक सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी एम.बी. भानुप्रकाश (69) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शिवमोगा शहर के गोपी सर्किल में प्रदर्शन के तुरंत बाद भानुप्रकाश बेहोश हो गए। भाजपा कार्यकर्ता उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शव को उनके पैतृक स्थान मुत्तुर भेज दिया गया है।
Former MLA M.B. Bhanuprakash was protesting against karnataka government and he dead
प्रदेश उपाध्यक्ष रह चुके थे भानुप्रकाश

आरएसएस के समर्पित कार्यकर्ता भानुप्रकाश राज्य भाजपा के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। कर्नाटक भाजपा प्रमुख बी.वाई. विजयेंद्र ने कहा कि राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले संघ के वफादार भानुप्रकाश के आकस्मिक निधन से उन्हें सदमा लगा है। विजयेंद्र ने कहा, “भानुप्रकाश ने अपनी आखिरी सांस तक भाजपा के लिए काम किया। उनके निधन से पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है।”

Hindi News/ National News / Petrol Diesel की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे पूर्व विधायक, तभी आया हार्ट अटैक और खेल खत्म

ट्रेंडिंग वीडियो