scriptfour people burnt to death in house fire 5 seriously burnt in motihari | बिहार : घर में आग लगने से चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत, 1 गंभीर रुप से झुलसा | Patrika News

बिहार : घर में आग लगने से चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत, 1 गंभीर रुप से झुलसा

Published: Nov 25, 2023 12:07:29 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Four people burnt in motihari: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में एक आवासीय घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई है।

 four people burnt to death in house fire 5 seriously burnt in motihari

बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में एक आवासीय घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य 1 लोग बुरी तरह झुलस गए। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम पहुंची। किसी तरह घर में बंद लोगों को बाहर निकाला जा सका।

शार्ट सर्किट से लगी आग

पुलिस के मुताबिक, पुरनहिया चौक निवासी सुबोध पंडित अपने परिवार के साथ बीती रात घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर सोए थे। सुबह में मॉर्निंग वॉक को निकले लोगों ने घर से धुआं उठता देखा शोर मचाया। इस दौरान घर में आग फैल चुकी थी। इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस और अग्निशमन दस्ते को इसकी सूचना दी। अग्नि शमन की टीम पहुंची और घर के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया।


घर के मालिक ने लगाई छत से छलांग

इसी दौरान घर के मालिक सुबोध पंडित ने छत से नीचे छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों की मदद से छत के रास्ते फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, घोड़ासहन के थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। मृतकों की पहचान रौशन कुमार पंडित, कविता देवी और शालू कुमारी और एक अन्य के रूप में की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो