script Parliament Winter Session: PM ने कांग्रेस को बताया अंहकारी, अधीर रंजन ने ममता पर बोला हमला | he rift in India alliance is increasing Adhir Ranjan attacks Mamata Banrjee during Parliament Winter Session | Patrika News

Parliament Winter Session: PM ने कांग्रेस को बताया अंहकारी, अधीर रंजन ने ममता पर बोला हमला

Published: Dec 05, 2023 12:55:01 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Parliament Winter Session: संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। बैठक के पहले दिन विपक्षी सांसदों ने संसद में जहां जमकर हंगामा किया

 he rift in India alliance is increasing Adhir Ranjan attacks Mamata Banrjee during  Parliament Winter Session

संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। बैठक के पहले दिन विपक्षी सांसदों ने संसद में जहां जमकर हंगामा किया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं से संसद को चलाने में उनके सहयोग की अपील की थी। वहीं, आज संसद सत्र के दूसरे दिन कार्यवाही में भाग लेने से पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता अंधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशना साधा। वहीं, भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी ने तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा पर जमकर निशाना साधने के साथ ही विपक्ष को मुद्दा हीन बताया।

एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पर हंगामा

संसद में बीते दिन विपक्ष ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पर हंगामा किया था। अब भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास अपनी कोई नीति नहीं है। सभी दल हमेशा केवल अपने फायदे के लिए एक साथ आते हैं।


अभी और हार झेलनी होगी- PM मोदी

वहीं, हिंदी पट्टी के तीनों राज्यों में चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री मोदी भी कांग्रेस पर हमलावर है। उन्होंने आज X पर पोस्ट लिखकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, 'वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद और अज्ञानता से खुश रहें, लेकिन आपको उनसे बचकर रहना होगा।' एक मीडिया चैनल की वीडियो साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको इन लोगों के विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि 70 साल पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं जा सकती। पीएम ने इशारों-इशारों में कहा कि लोगों की समझदारी ऐसी है कि उन्हें आगे कई और चुनाव हारने पड़ सकते हैं।


ममता ने भाजपा को हराने के लिए अपील नहीं की

वहीं, संसद भवन में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले भी उनका रवैया ऐसा ही था। पांच राज्यों में चुनाव थे लेकिन उन्होंने कभी भी लोगों से बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष को वोट देने की अपील नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो